Site icon www.4Pillar.news

PS 2 Box Office Collection: 100 करोड़ की क्लब में शामिल हुई ऐश्वर्या राय की फिल्म Ponniyin Selvan 2

सलमान खान की किसी का भाई किसी जान फिल्म को ऐश्वर्या राय की पोंनियिन सेलवन 2 बहुत पीछे छोड़ चुकी है। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी PS 2 फिल्म तीन दिन में 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो गई है।

ऐश्वर्या राय बच्चन और चिनाय विक्रम स्टारर पोंनियिन सेलवन 2 फिल्म सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ चुकी है। PS 2 फिल्म ने 3 दिन में रिकॉर्ड कमाई की है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म दो दिन में 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो चुकी है। अब फिल्म की तीसरे दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ गया है।

PS 2 का कुल कलेक्शन

पोंनियिन सेलवन 2 फिल्म ने रिलीज के दिन 24 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की थी। दूसरे दिन पीएस 2 ने 26 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, तीसरे दिन ऐश्वर्या राय की फिल्म ने 30 करोड़ रुपए की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है। इस तरह पोंनियिन सेलवन 2 फिल्म ने तीन दिन में 80 करोड़ रुपए की कुल कमाई की है।

वहीं फिल्म के बारे में बात करें तो यह पोंनियिन सेलवन का दूसरा भाग है। इससे पहले 2022 में PS 1 बन चुकी है। फिल्म के पहले पार्ट ने 500 करोड़ रुपए की कमाई की थी। अब उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म ा दूसरा भाग भी शानदार कमाई करेगा।

Exit mobile version