अनन्या पांडे ने सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में किया खुलासा

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया। उनकी सबसे बेस्ट फ्रेंड शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान लंदन में ग्रेजुएशन करने के बाद भी चमक-धमक से दूर हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने खुलासा किया है कि सुहाना खान बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगी।

एक इंटरव्यू में जब अनन्या पांडे से पूछा गया कि सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू कब करेगी तो इस पर सुहाना ने कहा, “वे बहुत उत्साहित हैं। वे बहुत बहुत बहुत उत्साहित हैं। लेकिन दुर्भाग्यवश से जब मेरी फिल्म रिलीज हुई तो सुहाना ही शहर में नहीं थी और यह मेरे लिए दुःखद था। क्योंकि मैं चाहती थी सुहाना मेरे साथ हों। हां लेकिन सुहाना ने फिल्म जरूर देखी, दोनों ही ट्रेलर्स, लिंक्स सबकुछ ग्रुप पर भेजती रहती थी।

आपको बता दें कि अनन्या, ‘सुहाना’ और शनाया बचपन के दोस्त हैं। अनन्या ने पहले भी तीनों के बचपने का जिक्र किया है। उन्होंने कहा था कि बचपन में वे तीनों पार्टी में कैसे परफॉर्म करते थे और इस दौरान ‘शाहरुख़ खान’ उनकी वीडियो बनाकर, उनकी तारीफ कर उन्हें प्रोत्साहित करते थे। अनन्या ने ये भी बताया कि जब उसकी फिल्म रिलीज हुई थी तो उस समय उनकी बहन ‘शनाया’ लखनऊ में थी तो वहां उसने अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखी, जबकि सुहाना लंदन से लौटी ही थी।

Comments

Translate »