Site icon www.4Pillar.news

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: ‘ड्रीम गर्ल 2’ के रिलीज होते ही आदित्य संग वेकेशन पर निकली अनन्या पांडे, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए दोनों 

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: 'ड्रीम गर्ल 2' के रिलीज होते ही आदित्य संग वेकेशन पर निकली अनन्या पांडे, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए दोनों

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur: अनन्या पांडे को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड व एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वीडियो देखकर लगता है कि दोनों एक बार फिर वेकेशन पर निकले है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। दरअसल हाल ही में अनन्या की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं फिल्म के रिलीज होते ही अन्नया अपने कथित बॉयफ्रेंड व बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ वेकेशन पर निकल गई है। हाल  ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Aditya Roy Kapur के साथ घूमने निकली Ananya Panday

बता दे कि पिछले काफी समय से अनन्या पांडे का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। बीते महीने दोनों की कुछ तस्वीरें भी वायरल  हुई थी। इन तस्वीरों में दोनों यूरोप में साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे थे। वहीं अब एक बार फिर दोनों साथ में वेकेशन पर निकल पड़े है।

दरअसल हाल ही में आदित्य और अनन्या का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दोनों की मुंबई एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो दोनों इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आए। आदित्य ने इस दौरान ग्रे पैंट और ब्लू चैक शर्ट पहन रखी थी। एक्टर ने वाइट स्नीकर्स और गॉगल्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं अनन्या इस दौरान सफेद टैंक टॉप के कार्गो पैंट पहने काफी स्टाइलिश दिखी। एक्ट्रेस ने वाइट स्नीकर्स, ब्लैक चश्मे और हैंडबैग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था।

अक्सर साथ नजर आते है आदित्य-अनन्या

बता दे कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिलेशनशिप के कयास काफी लंबे समय से लगाए जा रहे है। दोनों को कभी डिनर डेट तो कभी वेकेशन के लिए साथ में स्पॉट किया जाता है। वहीं बीते दिनों अनन्या की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की स्क्रीनिंग में भी आदित्य उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे थे।

Exit mobile version