Site icon www.4Pillar.news

मुफ्तखोरी की जीत कहकर दिल्ली की जनता का अपमान कर रहे हैं अनिल विज

पंचकूला: आम आदमी पार्टी के अंबाला लोकसभा अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता दिल्ली विधानसभा चुनावों में हुई अपनी अप्रत्याशित हार के बाद सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं और अनाप-शनाप ब्यानबाजी कर रहे हैं।

दिल्ली की जनता ने काम के नाम पर वोट दी

जुमलों से तंग आ चुकी है जनता

जो सरकार काम करेगी वोट उसी को

पंचकूला: आम आदमी पार्टी के अंबाला लोकसभा अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता दिल्ली विधानसभा चुनावों में हुई अपनी अप्रत्याशित हार के बाद सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं और अनाप-शनाप ब्यानबाजी कर रहे हैं।

Table of Contents

Toggle

योगेश्वर शर्मा ने कहा कि भाजपा नेताओं की चुनावों के दौरान की गई इसी तरह की भड़काने वाली  ब्यानबाजी ने भाजपा को महज 8 सीटों तक ही समेट कर रख दिया है। जबकि आम आदमी पार्टी की काम करने की नियत और नीति को लोगों ने सिर आंखों पर उठाया और 70 में से 62 सीटें  दीं हैं।

योगेश्वर शर्मा ने कहा कि अब भाजपा नेता अपनी ओछी ब्यानबाजी से दिल्ली की जनता का अपमान कर रहे हैं।
आज आम आदमी पार्टी के नेता शर्मा ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के उस बयान को दिल्ली की जनता का अपमान बताया, जिसमें उन्होंने कहा कि दिल्ली में मुफ्खोरी जीत गई। योगेेश्वर शर्मा ने कहा कि राज्य के गृहमंत्री को कम से कम अपने पद की गरिमा का ही ध्यान रखना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि अनिल विज दिल्ली की जिस जनता का आज यह कहकर अपमान कर रहे हैं कि मुफ्खोरी जीत गई, इसी जनता ने कुछ माह पूर्व ही लोकसभा चुनावों में भाजपा को प्रचंड मत देकर सभी सातों सीटों पर बीजेपी के 7 एमपी चुने थे । दिल्ली में सभी सुविधायें तो वहां की जनता को तब भी मिल रही थी। तो क्या भाजपा के सभी सातों संसद बिना दिल्ली के लोगों के मतों के ही सांसद बन गये हैं? क्या तब भाजपा ने चुनाव में कोई गड़बड़ी कर यह जीत हासिल की थी?

उन्होंने कहा कि अगर अनिल विज और भाजपा नेतृत्व को ऐसी ग़लतफहमी है तो वह अपने सभी सातों सांसदों के त्यागपत्र दिलवाकर उन्हें दोबारा से चुनाव लड़वा ले, दिल्ली की जनता उनकी यह ग़लतफहमी भी दूर कर देगी। 

उन्होंने भाजपा के सभी सात सांसदों से भी इस मामले में दिल्ली की जनता को स्थिति स्पष्ट करने को कहा है कि वे जनता को बताये कि क्या वे उनके मतों के बिना ही अपने अपने आप चुनाव जीते हैं और क्या दिल्ली वाले सच में मुफ्तखोर हैं?

आप नेता ने कहा कि दिल्ली के सभी सात सांसदों को अनिल विज के बयान का खंडन करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि भाजपा के  जीते विधायक ओपी शर्मा द्वारा दोबारा से अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहने की आलोचना करते हुए कहा कि अगर शर्मा चुनाव जीत ही गये हैं तो उन्हें अपने इलाके के लोगों द्वारा उन्हें दिए गये समर्थन का अपमान नहीं करना चाहिए।

Exit mobile version