Site icon www.4Pillar.news

हरियाणा: स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज COVID 19 पॉजिटिव हुए,15 दिन पहले ही लगवाया था टीका

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल विज कोरोनावायरस संक्रमित हुए।अनिल विज ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल विज कोरोनावायरस संक्रमित हुए।अनिल विज ने खुद ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

पिछले दिनों हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोनावायरस वैक्सीन के ट्रायल में हिस्सा लेते हुए खुद को टीका लगवाया था। अब हरियाणा के राज्य गृह मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री के पद पर आसीन,अनिल विज कोरोनावायरस संक्रमित पाए हैं ।विज ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद एक ट्वीट कर दी है।

मंत्री अनिल विज ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा,” मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गया हूँ। मैं अपने इलाज के लिए अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में भर्ती हूँ। मैं उन सबको सलाह देना चाहूंगा, जो मेरे संपर्क में आए है, अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवा लें।”

बता दें, अनिल विज ने 15 दिन पहले ही कोवैक्सीन परीक्षण में वालंटियर के तौर पर COVAXIN का टीका लगवाया था।  कोवैक्सीन के तीसरे चरण के ट्रायल के दौरान 20 नवंबर 2020 को अनिल विज को COVAXIN का टीका लगाया गया था। हरियाणा में कोरोना महामारी के बचाव के लिए भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद भारत बायोटेक की दवाई कोवैक्सीन के तीसरे चरण का ट्रायल शुरू किया गया था।स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह कोवैक्सीन परीक्षण में स्वयंसेवक के तौर पर खुद को टीका लगवाएंगे।

Exit mobile version