कार्तिक आर्यन की नई फिल्म का हुआ ऐलान, कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में दिखेगा एक्टर का अनदेखा अवतार 

‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन साजिद नाडियाडवाला के एक बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है। इस प्रोजेक्ट को मशहूर डायरेक्टर कबीर खान डायरेक्ट करेंगे।

‘भूल भुलैया 2’ के बाद से फैंस एक बार फिर से अपने चहिते एक्टर कार्तिक आर्यन को जल्दी से बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड थे। परंतु ‘शहजादा’ की रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबर सुनकर फैंस मायूस हो गए। हालाँकि अब कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल कार्तिक की नई फिल्म का ऐलान हो गया है। इस फिल्म के लिए अभिनेता ने इंडस्ट्री के दो दिग्गज साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ हाथ मिलाया है।

कबीर खान संभालेंगे निर्देशन की कमान

नाडियाडवाला ग्रैंडसन्स ने अपने ट्विटर अकॉउंट से इस प्रोजेक्ट की घोषणा की है। इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। इस अनटाइटलड प्रोजेक्ट को कबीर खान फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित और कबीर खान द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

https://twitter.com/NGEMovies/status/1548903524184236032?s=20&t=Rk7MAUy6X-LnXDnoOWUMWA

सच्ची घटना पर आधारित होगी फिल्म

इस प्रोजेक्ट की ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन यह फिल्म सच्ची घटना पर आधिरत होगी। इस फिल्म में कार्तिक एक नए अवतार में नजर आएँगे, जैसे उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया होगा। कार्तिक आर्यन भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आए। उन्होंने अपने फेवरेट फिल्ममेकर कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला संग काम करने की ख़ुशी जाहिर की है।

Comments

Translate »