Site icon www.4Pillar.news

Anupam Kher: अपने 40 साल पुराने दोस्त डेविड धवन से मिलने पहुंचे अनुपम खेर, शेयर किया मजेदार वीडियो 

Anupam Kher: अपने 40 साल पुराने दोस्त डेविड धवन से मिलने पहुंचे अनुपम खेर, शेयर किया मजेदार वीडियो

अनुपम खेर ने की अपने दोस्त डेविड धवन से मुलाकात

अनुपम खेर हाल ही में अपने 40 साल पुराने दोस्त और फिल्ममेकर डेविड धवन से मिलने उनके घर पहुंचे। अनुपम ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने दोस्त संग मस्ती मजाक करते हुए नजर आ रहे है।

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। वे अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुडी अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है। हाल ही में अनुपम अपने 40 साल पुराने दोस्त और फिल्ममेकर डेविड धवन से मिलने पहुंचे। अभिनेता ने इस मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम और डेविड अपने पुराने दिनों को याद करते हुए नजर आ रहे है।

अनुपम ने की अपने 40 साल पुराने दोस्त डेविड से मुलाकात

खेर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे अपने दोस्त डेविड धवन संग नजर आ रहे है। वीडियो में दोनों अपनी उन फिल्मों की बात कर रहे  है जो उन्होंने साथ में बनाई है। इसके अलावा दोनों को अपने पुराने दिनों को याद करते हुए भी देखा जा  सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने अपनी और डेविड धवन की दोस्ती का मजेदार किस्सा भी सुनाया है और साथ ही डेविड के बेटे और एक्टर वरुण धवन के बारे में भी कुछ बताया है।

अनुपम खेर को याद आए पुराने दिन

अनुपम ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘डेविड और मेरी दोस्ती 40 साल नयी है, तब से जब मैं पैदल चलता था और डेविड धवन अपने खटारे लेम्ब्रेटा स्कूटर पर। डेविड की पत्नी लाली तब भी मेरे लिए उतनी ही स्वादिष्ट अंडे की भुर्जी बनाती थी, जितनी आज। वरुण कभी हॉफ पैंट में  होता था कभी उसमें भी नहीं। रोहित के हाथ में आमतौर पर किताबें ही होती थी।’

‘सुबह-सुबह बिन बताए डेविड के घर पर जाने की परंपरा आज भी बरकरार है। अब परिवार के सदस्य बढ़ गए है और उनके प्रति मेरा प्यार भी। आज हम सब पर प्रभु की अपार कृपा है। सबको मेहनत से अपने हिस्से की कामयाबी मिली है, डेविड को थोड़ी ज्यादा। हर बार उसके घर जाकर उससे मिलकर दिन बन जाता है। धन्यवाद धवन फैमिली इतने सालों के प्यार के लिए। हनुमान जी हमेशा आपको खुश रखें।’

Exit mobile version