Site icon www.4Pillar.news

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बर्फ वाली फोटो खूब हो रही है वायरल,जाने क्या है मामला

विराट कोहली अनुष्का शर्मा वरुण धवन और नताशा दलाल की वायरल फोटो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ न्यू ईयर की छुट्टियां मनाने के लिए स्विट्रजरलैंड गए हुए हैं। उनकी एक फोटो पर यूट्यूब स्टार 'भुवन बाम' ने मजेदार कमेंट किया है।

न्यू ईयर की छुटियां मना रहे हैं विरूष्का

विराट कोहली अनुष्का शर्मा वरुण धवन और नताशा दलाल की वायरल फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ न्यू ईयर की छुट्टियां मनाने के लिए स्विट्रजरलैंड गए हुए हैं। उनकी एक फोटो पर यूट्यूब स्टार ‘भुवन बाम’ ने मजेदार कमेंट किया है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा ,बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल नए साल की छुट्टियां मनाने स्विट्ज़र‌लैंड‌ गए हुए हैं। स्विट्ज़र‌लैंड‌ में बहुत ठंड पड़ रही है और वहां पहाड़ों पर बर्फ जमी हुई है। स्विट्ज़र‌लैंड‌ की एक फोटो अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में ये चारों नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा ,” हैलो फ्रेंड्स। ” INDvsWI विराट कोहली की धमाकेदार पारी पर अमिताभ बच्चन ने दिया ज़बरदस्त रिएक्शन

अनुष्का शर्मा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो पर मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया है। भुवन बाम ने लिखा ,” पहाड़ों पर क्या कर रहे हो ? दिल्ली में अभी खतरनाक ठंड पड़ रही है। इधर आ जाते छोले भटूरे भी खा लेते सब। ” भुवन बाम के अलावा इस तस्वीर पर और भी काफी लोग कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें ,भुवन बाम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ऐसे ही मजेदार कमेंट करते रहते हैं।

स्ट्रीट डांसर 3 डी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और अभिनेता वरुण धवन अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने पिछले साल ‘सुई धागा’ फिल्म में काम किया था। उनकी ये फिल्म दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मना रहें शादी की दूसरी सालगिरह, देखें खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़ें :- जानिए कौन है इस दशक का सर्वश्रेष्ठ कप्तान,एमएस धोनी या विराट कोहली

IND vs WI: शरदुल ठाकुर ने जड़ा छक्का तो सीट से उछल पड़े विराट कोहली, देखें वीडियो

IPL Auction: बेंगलोर रॉयल चैलेंजर्स की खरीद से खुश हैं विराट कोहली, जानिए क्या है वजह

टेस्ट मैच में डबल सेंचुरी बनाने के बाद विराट कोहली ने खुद को दिया था मजेदार ईनाम

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब हो रही है वायरल,आप भी देखें

Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बिकनी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Exit mobile version