विराट कोहली से इतनी जल्दी शादी करने की अनुष्का शर्मा ने बताई वजह

हाल ही में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की एक खास वजह सामने आई है।इस बात का खुलासा खुद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने किया है। मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने विराट कोहली से इतनी जल्दी शादी क्यों की।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मीडिया से कहा कि वह उनसे प्यार करती हैं इसलिए उन्होंने फिल्म फेयर के साक्षात्कार में भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली से शादी की। अपने इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने आगे कहा, “किसी की शादी-शुदा जिंदगी उनके करियर और लोकप्रियता को प्रभावित नहीं करती है, इसलिए मैंने विराट कोहली से जल्दी शादी कर ली।” बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 29 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की थी।

 

View this post on Instagram

 

Seal the silly moments ❣️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


अपनी शादी के बारे में बताते हुए, अनुष्का शर्मा ने आगे कहा, “ऑडियंस और प्रशंसक केवल स्क्रीन पर हमें देखने में रुचि रखते हैं। उन्हें हमारी निजी जिंदगी से कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम शादी-शुदा हैं या मां हैं। मैंने 29 साल की उम्र में शादी की, जो अभिनेत्री के लिए बहुत छोटा है। लेकिन मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं उनसे प्यार करती थी। जब एक आदमी अपने विवाह के दौरान अपने करियर के बारे में नहीं सोचता है, तो एक महिला इस बारे में क्यों सोचेगी।

 

View this post on Instagram

 

It’s heaven, when you don’t sense time passing by … It’s heaven, when you marry a good ‘man’ … 💞

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


इसके अलावा, अपने और विराट के संबंधों के बारे में बात करते हुए, अनुष्का ने कहा, ‘हम एक-दूसरे से बहुत मिलते-जुलते हैं, इसलिए हमारा रिश्ता ठीक चल रहा है।’

Comments

Translate »