Site icon www.4Pillar.news

अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन हाउस Clean Slate Filmz से हुई अलग, भाई कर्णेश को सौंपी पूरी जिम्मेदारी, जानिए क्या रही वजह 

अनुष्का शर्मा ने अब प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी से छुट्टी ले ली है। अभिनेत्री ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर बताया कि अब वे अपने प्रोडक्शन हाउस Clean Slate Filmz से अलग हो गई है। 

अनुष्का शर्मा ने अब प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी से छुट्टी ले ली है। अभिनेत्री ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर बताया कि अब वे अपने प्रोडक्शन हाउस Clean Slate Filmz से अलग हो गई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन Clean Slate Filmz से अलग होने का फैंसला ले लिया है। अभिनेत्री ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। अनुष्का ने अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर इस प्रोडक्शन हाउस की शुरुवात की थी। वे अब लम्बें समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है।

अनुष्का को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। साल 2018 के बाद अनुष्का भले ही बतौर एक्टर बड़े पर्दे पर नजर न आई हो लेकिन इस दौरान उनके प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फ़िल्म्ज़ से कंई अच्छे प्रोजेक्ट्स आए, जिन्हे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज गया और जिन्हे दर्शको ने खूब पसंद किया।

कर्णेश शर्मा संभालेंगे प्रोडक्शन हाउस की जिम्मेदारी

अनुष्का शर्मा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर बताया कि उनका प्रोडक्शन हाउस Clean Slate Filmz अब पूरी तरहं से उनके भाई कर्णेश शर्मा संभालेंगे। उन्होंने लिखा, जब मैंने अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ क्लीन स्लेट फ़िल्म्ज़ की शुरुवात की थी, तब प्रोडक्शन फिल्ड में हम नौसिखिया थे। परन्तुं हम में एक जूनून था, हमारा केवल एक ही एजेंडा था कि हम दर्शको को अच्छे कंटेंट के जरिए एंटरटेन करे।

अनुष्का ने आगे लिखा, अगर आज मैं पीछे मुड़कर अपनी जर्नी को देखूं तो मुझे गर्व मह्सुश होता है कि हमने जो हासिल किया और जो काम किया। आज CSF (Clean Slate Filmz) जो है उसे वो बनाने के लिए मैं अपने भाई कर्णेश को क्रेडिट देना चाहती हूँ। न्यू मदर होने के नाते, जिसने अपना प्रोफेशन एक्टिंग चुना है मैं अपनी लाइफ को एक नए सिरे से बैलेंस करना चाहती हूँ।

मैंने ये फैसला लिया है कि मेरे पास जो भी समय है, उसे मैं अपने पहले प्यार एक्टिंग को दूंगी। इसलिए मैंने क्लीन स्लेट फ़िल्म्ज़ से अलग होने का फैंसला ले लिया है। मुझे पूरा विश्वाश है कि कर्णेश इसे उस विजन तक लेकर जायेंगे, जिसके साथ इसे शुरू किया था। CSF की पूरी फैमिली को मेरी तरफ से शुभकामनाएँ।

Exit mobile version