Site icon www.4Pillar.news

विराट कोहली के टीम इंडिया की टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर अनुष्का शर्मा ने लिखी इमोशनल पोस्ट

विराट कोहली की टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने पति के नाम एक भावुक पोस्ट लिखा है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं। कपल के ये तस्वीरें और इमोशनल पोस्ट बहुत वायरल हो रहे है।

विराट कोहली की टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने पति के नाम एक भावुक पोस्ट लिखा है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं। कपल के ये तस्वीरें और इमोशनल पोस्ट बहुत वायरल हो रहे है।

विराट कोहली द्वारा शनिवार के दिन टेस्ट मैच की कप्तानी छोड़ने के फैसले से हर कोई हैरान रह गया। किंग कोहली द्वारा अचानक लिए गए इस फैसले के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली को महान बताते हुए एक भावुक पोस्ट लिखी है। अनुष्का की इस पोस्ट  जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम पोस्ट

कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने लिखा ,” मुझे 2014 का वह दिन याद है जब आपने मुझसे कहा था कि आपको कप्तान बनाया गया है। क्योंकि एमएस धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यांस लेने का फैसला लिया था। मुझे याद है जब एमएस मैं और आप चैट कर रहे थे। और वह मजाक कर रहे थे कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी ग्रे होने लगी है। हम सभी को इस पर खूब हंसी आई। उस दिन के बाद मैंने आपकी दाढ़ी ग्रे होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है। मैंने विकास देखा,अपार वृद्धि देखी। आपके आसपास और आपके भीतर। ”

अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा,’  हां, मुझे भारतीय राष्ट्रीय टीम के कप्तान के रूप में आपके विकास और आपके नेतृत्व में टीम की क्या उपलब्धियां हैं ,इस पर मुझे गर्व है। लेकिन आपने अपने भीतर जो विकास किया है उस पर मुझे और अधिक गर्व है। 2014 में हम इतने छोटे और भोले थे। यह सोचकर सिर्फ अच्छे इरादे, सकारात्मक ड्राइव और मकसद ही जीवन में आपको आगे ले जा सकता है। वे निश्चित रूप से करते हैं , लेकिन चुनौतियों के बिना नहीं। इनमें से बहुत सी चुनौतियाँ जिनका आपने सामना किया वे मैदान पर नहीं थी। लेकिन फिर भी यह जीवन है न ?”

आगे लिखते अनुष्का ने कही ये बातें

एक्ट्रेस ने अपनी लंबी चौड़ी पोस्ट में आगे लिखा ,” यह उन जगहों पर आपका टेस्ट लेता है, जहाँ आप इसकी कमसे कम उम्मीद करते हैं। लेकिन जहाँ आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। और माय लव, मुझे आप पर बहुत गर्व है कि आपने अपने अच्छे इरादों के बीच कुछ भी नहीं आने दिया। आपने बेमिशाल नेतृत्व किया और आपकी ऊर्जा के औंस पर मैदान पर जीत हासिल की। कई बार हार के बाद मैं आंसुओं के साथ आपकी बगल में बैठी। जबकि आपने सोचा कि क्या अभी भी कुछ और बाकि है जो आप कर सकते थे। यह आप हैं और यही अपेक्षा आप सभी से करते थे। ”

दिखावा आपका दुश्मन है

शर्मा ने आगे लिखा ,” आप अपरंपरागत और भोले भाले हैं दिखावा आपका दुश्मन है और यही मेरी और आपके फैंस नजर में आपको महान बनाता है। क्योंकि इन सबसे अलग आपके शुद्ध इरादे हैं। हर कोई इसे सही मायने में नहीं समझ पायेगा, जैसाकि मैंने कहा है। वास्तव में धन्य हैं लोग जिन्होंने आंख से मिलने के नीचे आपको जानने की कोशिश की है। आप पूर्ण नहीं ,आपमें भी कुछ कमियां हैं लेकिन आपने उसे छुपाने की कोशिश कब की ? आपने जो किया वह सही काम के लिए हमेशा खड़े होना था। जब कोई किसी चीज को इतनी मजबूती से पकड़ लेता है तो वो खुद को सीमित कर लेते हैं। आपको असीम प्यार। हमारी बेटी इन सात वर्षों की सीख पिता में देखेगी कि आप उसके लिए हैं। आपने जो भी किया ,अच्छा किया। “

Exit mobile version