Site icon www.4Pillar.news

अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर कर ट्रोल हुई ,देखें वायरल फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। अनुष्का शर्मा के हॉट अंदाज की इन फोटोज की वजह से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होना पड़ रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। अनुष्का शर्मा के हॉट अंदाज की इन फोटोज की वजह से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होना पड़ रहा है।

अनुष्का शर्मा का करियर

मॉडल से अभिनेत्री बनी अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में शाहरुख़ खान के साथ ‘रब ने बना दी जोड़ी’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अभिनय को खूब पसंद किया गया। इसके बाद अनुष्का शर्मा ने काफी हिंदी हिट हिंदी फिल्मों में काम किया। जिनमें से ‘जब तक है जान’ ऐ दिल है मुश्किल , सलमान खान के साथ ,सुल्तान और आमिर खान के साथ ‘पीके’ जैसी फ़िल्में प्रमुख हैं।

विरूष्का की शादी

अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ शादी करने के बाद किसी भी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया। उनको आखिरी बार शाहरुख़ खान के साथ ज़ीरो फिल्म में देखा गया था।

बुलबुल फिल्म

अभिनत्री अनुष्का शर्मा ने हाल ही में वेब फिल्म बुलबुल Bulbbul का निर्माण किया है। इनकी यह वेब फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। बुलबुल को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा की फोटो

इन सबके इतर ,अनुष्का शर्मा ने हाल ही में वॉग इंडिया (Vouge India) के लिए फोटोशूट कराया है। उनके फोटोशूट की एक बोल्ड फोटो खूब वायरल हो रही है। जिसमें एक्ट्रेस फ्लोरल पेंटी ब्रा में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री इस बोल्ड फोटो की वजह से ट्विटर पर खूब ट्रोल हो रही है।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने @VOGUEIndia और @Anaita_Adajania को टैग करते हुए यह फोटो शेयर की है। जिसपर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

ट्रोल ट्वीट

विशु नाम के ट्विटर यूजर ने अनुष्का को ट्रोल करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” जब तुमको अपना जिस्म दिखा करके ही पैसा कमाना है तो फिर पोर्न स्टार क्यों नहीं बन जाती। ”

दूसरे यूजर ने लिखा ,” अपने पति को टैग नहीं की अनुष्का तुम। रुको मैं कर देता हूं। देखो @imVkohl कोहली तुम्हारी मेहरारू चड्डी में बाहर घूम रही है ,कपड़े दिलवा दो इसको। ” इस तरह अनुष्का शर्मा की फोटो पर हजारों कमेंट आ चुके हैं।

विराट कोहली की प्रतिक्रिया

हालंकि पति विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की बोल्ड फोटो की इंस्टाग्राम पर तारीफ की है। उनके अलावा आलिया भट्ट ने भी अनुष्का की फोटो की प्रशंसा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा ,” बहुत खूबसूरत है। ” भूमि पेडनेकर और उर्वशी रौतेला ने भी अनुष्का शर्मा की तस्वीरों की तारीफ की।

Exit mobile version