Site icon www.4pillar.news

NTPC में निकली नौकरियां, सैलरी 2 लाख रुपए तक, जानें विस्तृत विवरण

NTPC में job ,सैलरी 2 लाख रुपए तक, जानें विस्तृत विवरण

NTPC ने विभिन्न विभागों में उपप्रबंधक के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 70 हजार से 2 लाख  रुपए तक वेतन मिलेगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।

 

National Thermal Power Corporation Jobs 2024

NTPC ने विभिन्न विभागों में डिप्टी मैनेजर के पदों पर नौकरी के लिए अधिचूना जारी की है। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। सरकारी नौकरी के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एनटीपीसी ने कुल 250 पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 28 सितंबर 2024 है।

नेशनल थर्मल पावर कारपोरेशन में पदों का विवरण ‘

NTPC में नौकरी पाने के लिए योग्यता

  1. जारी अधिसूचना के अनुसार, इन पदों पर नौकरी पाने के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से BE/Btech में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।
  2. उम्मीदवार को 60 प्रतिशत अंकों के साथ संबंधित डिग्री पास किया हुआ होना चाहिए।
  3. उम्मीदवार को कम से कम दस साल का अनुभव होना चाहिए।
  4. इन पदों अपर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम उम्र 40 वर्ष तय की गई है।

आवेदन शुल्क

सामान्य वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 300  रुपए आवेदन शुल्क के रूप में देने होंगे। अनुसूचित जाति, अनुसूचिति जनजाति और भूतपूर्व सैनिकों को आवेदन शुल्क में पूर्ण छूट दी गई है।

मासिक वेतन

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 70 से 2 लाख रुपए सैलरी मिलेगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

Exit mobile version