Site icon www.4Pillar.news

Arbaaz Khan: 56 की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहे अरबाज खान, जॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद इस हसीना पर आया दिल 

Arbaaz Khan: 56 की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहे अरबाज खान, जॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद इस हसीना पर आया दिल

Arbaaz Khan: सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान 56 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाने वाले है। वहीं अब उनकी वेडिंग डेट भी रिवील हो गई है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। गौरतलब है कि अरबाज ने इससे पहले बॉलीवुड एक्टेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। हालाँकि साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। इस शादी से अरबाज और मलाइका का एक 21 साल का बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। वहीं मलाइका से तलाक के बाद अरबाज एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रिआनी के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन कुछ समय पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। वहीं अब जॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद उन्हें अपना नया प्यार मिल गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को डेट कर रहे है और दोनों इसी महीने शादी करने वाले है।

कब होगी Arbaaz Khan और शूरा खान की शादी

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान ने दूसरी शादी का मन बना लिया है। अरबाज जल्द ही मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी महीने की 24 तारीख को शादी रचाने वाले है। वहीं रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह एक इंटिमेट वेडिंग होने वाली है जिसमें केवल दोनों के परिवार और कुछ बेहद खास दोस्त ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शादी मुंबई में ही होने वाली है।

कौन है शूरा खान ?

बता दे कि शूरा खान एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट है जो पिछले काफी समय से रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी का मेकअप करते आ रही है। इसके अलावा वे तुलसी कुमार, निया शर्मा और टिस्का चोपड़ा सहित कंई अन्य सेलिब्रिटज का भी मेकअप कर चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज और शूरा की मुलाकात अपकमिंग मूवी ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी। यही से दोनों की लव स्टोरी की शुरुवात हुई और अब दोनों शादी रचाने जा रहे है।

Exit mobile version