NCB ऑफिस के बाहर अपने डैड से परेशान हुए आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट, पहले पीटा अपना माथा और फिर….देखिये फनी वीडियो 

0
NCB ऑफिस के बाहर अपने डैड से परेशान हुए आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट, पहले पीटा अपना माथा और फिर....देखिये फनी वीडियो

क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान और उनके अन्य दोस्तों को हर शुक्रवार एनसीबी ऑफिस में हाजरी देनी होती है। आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट आज अपने पिता के साथ एनसीबी ऑफिस आए। इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान और उसके दोस्तों को कोर्ट ने कुछ शर्तो के साथ बेल दी है। कोर्ट की एक शर्त के अनुसार ड्रग्स केस के सभी आरोपियों को हर शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर में हाजरी देनी होती है। आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट आज अपने पिता असलम के साथ एनसीबी दफ्तर के बाहर स्पॉट किये गए।

डैड से परेशान हुए अरबाज मर्चेंट

वायरल भयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है की अरबाज मर्चेंट के पिता असलम पहले से ही NCB दफ्तर के बाहर खड़े हैं। इसके बाद अरबाज आते है। मीडिया को देख अरबाज जल्दी से अपनी कार की और बढ़ने की कोशिश करता है, लेकिन इस दौरान उनके पिता उन्हें रोक लेते है और मीडिया को पोज देने के लिए कहते हैं।

अपने डैड की बात सुनकर अरबाज अपना हाथ अपने सिर पर मारते हैं और एक बार कैमरे के सामने आ भी जाता है।  इसके बाद उनको ये सब कुछ बहुत अजीब लगता है, और स्टॉप इट डैड कहकर अपनी कार की तरफ चले जाते हैं। इसके बाद उनके पिता भी मुस्कुराते हुए चले जाते हैं।

सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो

अरबाज मर्चेंट और उनके पिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस पर तरहं तरहं की प्रतिक्रियां दे रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, एक फिल्म इन पर भी बननी चाहिए। दूसरे ने लिखा ‘देशी इंडियन पैरेंट’ एक अन्य यूजर ने कमेटं करते हुए लिखा, “बेटा ड्रग्स केस में जेल के चक्कर काट रहा है बाप फोटो खिंचवाने के लिए बेचैन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here