Video: कार्तिक आर्यन ने सड़क किनारे लिया चाइनीज फ़ूड का मजा, वीडियो देख कार्तिक की सादगी पर मर मिटे फैंस 

कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में कार्तिक सड़क किनारे खड़े होकर चाइनीज फ़ूड खाते दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘धमाका’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में कार्तिक बिग बॉस 15 में अपनी फिल्म ‘धमाका’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। बिग बॉस में अपनी शूटिंग खत्म करने के बाद उन्हें सड़क किनारे खड़े होकर चाइनीज फ़ूड का मजे लेते देखा गया।

लेम्बोर्गिनी के बोनट पर रखा खाना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कार्तिक आर्यन के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक ने अपनी लग्जरी गाड़ी लेम्बोर्गिनी के बोनट पर चाइनीज फ़ूड रखा है। कार्तिक अपने दोस्त के साथ सड़क किनारे खड़े होकर मजे से खाना खा ही रहे होते है कि इतने में पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं। पैपराजी को वीडियो बनाते देख कार्तिक हँसते हुए कहते है- “यार खाने का डॉक्यूमेंटरी होता है’

फैंस कर रहे तारीफ

अपने चहीते अभिनेता को इस तरहं सड़क किनारे खाना खाते देखा कार्तिक आर्यन के फैंस उनकी तारीफ कर रहे है। एक फैन ने उनकी तारीफ में लिखा- “बेहतरीन इंसान,जमीन से जुड़ा हुआ है” दूसरे ने  लिखा- “ये बहुत सिम्पल इंसान है। एक अन्य ने लिखा- “साफ दिल के इंसान”

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही हमे भूल भुलैया 2, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया,शहजादा जैसे फिल्मो में नजर आएँगे। कार्तिक की फिल्म “धमाका” 19 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है।

Comments

Translate »