भूल भुलैया 2 : शूटिंग के वक्त चीखते-चीखते अचानक चली गई कार्तिक आर्यन की आवाज, डायरेक्टर को लगा बड़ा झटका 

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “भूल भुलैया 2” की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन शूटिंग के दौरान कार्तिक के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर पूरी टीम घबरा गई।

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्मो का उनके फैन बेसब्री से इंतजार करते है। इन दिनों कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म “भूल भुलैया 2” की शूटिंग में बीजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग साल 2019 में शुरू हुई थी।लेकिन  कोरोना महामारी की वजह से इस फिल्म की शूटिंग पर लंबा ब्रेक लग गया था। अब इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी होने ही वाली है।

शूटिंग के दौरान अचानक गई कार्तिक की आवाज

खबरों के अनुसार कार्तिक और तब्बू फिल्म के एक क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग कर रहे थे। यह बहुत ही जबरदस्त सीन होने वाला था। यह सीन फूल ड्रामे और एक्शन से भरपूर था और इसके लिए कार्तिक को खूब चिल्लाना था। लेकिन इस सीन के लास्ट तक चिल्लाते-चिल्लाते कार्तिक की आवाज निकलना ही बंद हो गई।

कार्तिक की ऐसी हालत देखकर डायरेक्टर अनीस बाज्मी और पूरी टीम को बड़ा झटका लगा। उनके लिए तुरंत डॉक्टर बुलाया गया। डॉक्टर का कहना है कि एक्टर को अपनी आवाज को थोड़ा आराम देने की जरूरत है। लगातार चिल्लाने के कारण उनके वोकल कार्ड को नुकसान पहुंच सकता है।

Captain India : कार्तिक आर्यन बनेंगे कैप्टन, शेयर किया अपनी फिल्म का दमदार फर्स्ट लुक 

आपको याद दिला दे कि भूल भुलैया के पहले भाग में अक्षय कुमार, विद्या बालन और सायनी आहूजा लीड रोल में नजर आये थे। जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस बार फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Comments

Translate »