अक्षय कुमार की बेल बॉटम मूवी सिनेमाघरों में पहले दिन रिलीज होते ही कमाई का बनाएगी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड,जानिए कितना होगा कलेक्शन

0
अक्षय कुमार की बेल बॉटम मूवी सिनेमाघरों में पहले दिन रिलीज होते ही कमाई का बनाएगी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड,जानिए कितना होगा कलेक्शन
फोटोः अक्षय कुमार वाणी कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बेल बॉटम फिल्म आज गुरुवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बेल बॉटम फिल्म का फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो अब खत्म हो गया है । रिलीज के साथ ही बेल बॉटम फिल्म बॉक्स ऑफिस पर साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनेगी।

बेलबॉटम मूवी रिलीज 

कोरोनावायरस महामारी के कारण पिछले लगभग 2 साल से सिनेमाघरों में कोई बड़े बजट की फिल्म रिलीज नहीं हुई है। अब अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बेल बॉटम फिल्म के रिलीज का फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो अब खत्म हो चुका है।

बॉक्स ऑफिस पर कमाई का रिकॉर्ड बनाएगी बेलबॉटम 

हालांकि बेल बॉटम से पहले भी कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई है। मगर उन्हें over-the-top प्लेटफार्म जैसे डिजनी स्टार प्लस वगैरह पर रिलीज किया गया। इन फिल्मों में आज अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और इसके अलावा शेरशाह, मिमी जैसी कई फिल्में शामिल है। यह फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती थी। लेकिन थिएटर्स और मल्टीप्लेक्स बंद थे। अब बेलबॉटम सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसी के साथ यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड भी बनाती हुई नजर आ रही है।

बता दे, इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेल बॉटम के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बेल बॉटम फिल्म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरेशी लारा दत्ता वाणी कपूर अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। देश में कई सिनेमाघर खुलने के कारण फिल्म को काफी फायदा मिल सकता है। आइए हम आपको बताते हैं कि पहले दिन बेल बॉटम फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकती है।

फिल्म कमाई का अनुमान 

अक्षय कुमार की थ्रिलर मूवी बेल बॉटम को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सिनेमाघर खुलने का फायदा मिलेगा। हालांकि कई राज्य में अभी तक पूरी तरह से सिनेमा हॉल नहीं खुले हैं। कोविड-19 को मध्य नजर रखते हुए कई राज्यों ने सिनेमाघरों को अभी तक नहीं खोलने का फैसला लिया हुआ है। इन सब बातों के बावजूद भी अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग और उनके चाहने वालों को देखते हुए फिल्म की कमाई 5 से 6 करोड रुपए कर सकती है। इसी के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अक्षय कुमार की बेल बॉटम साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनेगी।

बेलबॉटम मूवी की कहानी 

वही बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म देशभक्ति पर आधारित है। यह सच्ची घटना तो नहीं है लेकिन उससे थोड़ा प्रेरित है। जिसमें अक्षय कुमार एक फ्लाइट को हाईजैक कर लेने के बाद आतंकवादियों से बचाते हुए नजर आएंगे। फिल्म की बाकी कहानी जानने के लिए आपको सिनेमाघरों में जाना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here