Site icon www.4Pillar.news

मिलेनिया ट्रंप के सरकारी स्कूल दौरे में नहीं शामिल होंगे अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया

आम आदमी पार्टी का दावा है कि केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को इस कार्यक्रम से बाहर करवाया है।

आम आदमी पार्टी का दावा है कि केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को इस कार्यक्रम से बाहर करवाया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मिलेनिया ट्रंप 25 फरवरी को दिल्ली के सरकारी स्कूल का दौरा करेंगी। उनके इस दौरे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शामिल नहीं होंगे।आम आदमी पार्टी के सूत्र का दावा है कि इस दौरे से सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को केंद्र सरकार ने बाहर करवाया है। 25 फरवरी को मिलेनिया ट्रंप दक्षिण दिल्ली के सरकारी स्कूल में हैप्पीनेस क्लास देखने जाएंगी। अब इस कार्यक्रम से दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री बाहर हो गए हैं। आम आदमी पार्टी के सूत्रों का दावा है कि केंद्र सरकार ने दबाव डालकर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को इस दौरे से बाहर करवाया है।

मिलेनिया ट्रंप के इस दौरे से पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने एक सरकारी स्कूल का निरीक्षण करने के बाद मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा ,” हैप्पीनेस क्लास की तारीफ होती है तो मुझे भी खुशी महसूस होती है। ये डेढ़ साल पहले शुरू हुई थी। इससे बच्चों में अपने माता-पिता के प्रति प्यार पैदा हो रहा है। समाज में अच्छी भावना पैदा हो रही है। पढ़ाई के प्रति ध्यान बढ़ रहा है और बच्चों के अलग व्यक्तित्व का निर्माण हो रहा है। ”

मिलेनिया ट्रंप के दौरे के बारे में उन्होंने कहा ,” हमारे पास उनकी रिक्वेस्ट आई थी और हमने कहा था कि अगर वह आना चाहती हैं तो उनका स्वागत है। “

Exit mobile version