Site icon www.4Pillar.news

Arvind Kejriwal News: मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीधी चुनौती दे रहे हैं अरविंद केजरीवाल: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद

मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीधी चुनौती दे रहे हैं अरविंद केजरीवाल: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद

Arvind Kejriwal News: AAP राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम हाउस में मारपीट मामले बिभव कुमार की दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद आज आम आदमी पार्टी बीजेपी ऑफिस का घेराव करेगी। इसी सिलसिले में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सलामन खुर्शीद ने अरविंद केजरीवाल की तारीफ की है।

दिल्ली की शराब नीति मामले में कथिततौर पर हुए घोटाले के मामले में तिहाड़ जेल से बेल मिलने के बाद भी अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में 13 मई को उस समय दिल्ली सीएम हाउस में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब स्वाति मालीवाल ने बिना अपॉइंटमेंट के सीएम केजरीवाल से उनके आवास पर मिलने की कोशिश की। आम आदमी पार्टी द्वारा शेयर किए गए वीडियो के अनुसार, स्वाति मालीवाल ने सीएम के स्टाफ और निजी सचिव बिभव कुमार के साथ सीएम हाउस में बदसलूकी की

बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

वहीं, स्वाति मालीवाल का आरोप है कि सीएम हाउस में उनके साथ मारपीट हुई है। उन्होंने सीएम  केजरीवाल के PA बिभव कुमार पर मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। मालीवाल ने बिभव कुमार के खिलाफ पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी।

पूर्व दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार को शनिवार के दिन गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने अदालत से बिभव कुमार का सात दिन का रिमांड माँगा था। कोर्ट पांच दिन का रिमांड दिया है। फ़िलहाल, कुमार दिल्ली पुलिस के रिमांड पर हैं।

CM Arvind Kejriwal ने पीएम मोदी पर लगाया बड़ा आरोप

इसी मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार पर कई आरोप लगाए हैं। केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, सत्येंद्र जैन जैसे AAP के बड़े नेताओं को जेल भेजने का खेल खेला है। केजरीवाल ने शनिवार के दिन एक वीडियो जारी कर कहा कि मैं कल दोपहर 12 बजे अपने बड़े नेताओं, विधायकों और सांसदों के साथ बीजेपी मुख्यालय पहुंचूंगा। आप ( पीएम मोदी ) जिसे भी जेल में डालना चाहते है, डाल देना।

अरविंद केजरीवाल ने कहा,” अगर आप सोचते हैं कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालकर पार्टी को कुचल देंगे,ऐसा नहीं होगा। ‘आप’ एक विचार है , जिसके तार देश भर के लोगों से जुड़े हैं। अगर आप पार्टी के नेताओं को जेल में डाल देंगे तो उससे 100 गुणा नेता यहां पैदा हो जाएंगे।

सलमान खुर्शीद ने की केजरीवाल की तारीफ

अब केजरीवाल के दिल्ली बीजेपी ऑफिस के घेराव से पहले कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने समाचार एजेंसी एएनआई को कहा कि अरविंद केजरीवाल सीधे-सीधे प्रधानमंत्री को चुनौती दे रहे हैं। उन्होंने कहा,” एक सिटिंग प्रधानमंत्री को सीधे-सीधे चुनौती देना कोई आसान बात नहीं है। अरविंद केजरीवाल  दे रहे हैं। जो विचार और भावनाएं उनके और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं में हैं। आम लोगों के दिमाग और भावनाएं एक जैसी होती हैं। “

Exit mobile version