सीबीआई रिमांड पर अरविंद केजरीवाल, पत्नी सुनीता केजरीवाल ने मांगी तानाशाह के विनाश की दुआ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED के बाद अब CBI ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार के दिन सीबीआई कोर्ट में लंबी सुनवाई  के बाद सीबीआई ने केजरीवाल को हिरासत में ले लिया। कोर्ट के आदेश के अनुसार, आप प्रमुख को तीन दिन तक जांच एजेंसी की हिरासत में रखा जायेगा। पति की गिरफ्तारी पर सुनीता केजरीवाल का गुस्सा फूटा और उन्होंने तानाशाह के विनाश की दुआ मांगी।

CBI ने अरविंद केजरीवाल को किया अरेस्ट

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। एक तरफ निचली अदालत से मिली जमानत पर हाई कोर्ट ने स्टे लगा दिया। दूसरी तरफ केजरीवाल हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने ही वाले थे, इससे पहले सीबीआई ने उन पर अपना शिकंजा कस दिया। सीबीआई ने जमानत पर रोक के फैसले को सर्वोच्च अदालत में चुनौती देने से कुछ घंटे पहले ही गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी का मामला दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़ा हुआ है।

सुनीता केजरीवाल ने मांगी तानाशाह के विनाश की दुआ

अब पति की मुश्किलों को बढ़ते हुए देख पत्नी सुनीता केजरीवाल का गुस्सा सातवें आसमान पर है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट कर अपने गुस्से को जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि  अब तक मैं सबकी सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना करती थी लेकिन अब तानाशाह के विनाश के लिए दुआ करूंगी।

सीएम अरविंद केजरीवाल को बुधवार को सीबीआई ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट परिसर में गिरफ्तार कर लिया। अदालत में चली लंबी सुनवाई के बाद उन्हें तीन दिन के सीबीआई रिमांड पर भेज दिया गया। केजरीवाल 29 जून तक सीबीआई हिरासत में रहेंगे, बाद में उन्हें फिर अदालत में पेश किया जाएगा।

ये तानाशाही है,एमरजेंसी है: सुनीता केजरीवाल

पति की गिरफ्तारी के बाद सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा,” 20 जून को अरविंद केजरीवाल को बेल मिली। तुरंत ईडी ने स्टे लगवा दिया। अगले ही दिन सीबीआई ने आरोपी बना दिया। और आज फिर गिरफ्तार कर लिया। पूरा तंत्र इसी कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर न आ जाए। ये कानून नहीं है। ये तानाशाही है,एमरजेंसी है। ”

तानाशाह का विनाश हो

केजरीवाल की गिरफ्तारी के एक दिन बाद, गुरुवार को सुनीता केजरीवाल ने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने अपनी प्रार्थना के फैसले को बदलते हुए लिखा,” अभी तक हमेशा यही प्रार्थना रही है कि ईश्वर सबको सद्बुद्धि दे। लेकिन अब प्रार्थना रहेगी कि तानाशाह का विनाश हो। “

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 9262 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments