Site icon www.4Pillar.news

LG साहिब रोज मुझे जितना डांटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी नहीं डांटती : अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना पर तंज कसा है। उन्होंने कहा , LG साहब थोड़ा Chill करो।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना पर तंज कसा है। उन्होंने कहा , LG साहब थोड़ा Chill करो।

दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच खींचतान का सिलसिला तब शुरू हुआ है ,जब से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है। इससे पहले भी दिल्ली के दो राज्यपाल रह चुके हैं , उनके और AAP के बीच कई बार तनाव की खबरें सुर्ख़ियों में रही। अब दिल्ली के उपराज्यपाल के पद पर वीके सक्सेना हैं। जिन्होंने कथित तौर पर दिल्ली सरकार के खिलाफ , शराब , शिक्षा और बिजली घोटाले को लेकर जांच बिठा दी है।  एलजी वीके सक्सेना ने अब दिल्ली में बिजली पर दी जा रही सब्सिडी की रिपोर्ट तलब की है।

सीएम केजरीवाल का ट्वीट

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार के दिन उपराज्यपाल को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया , जो खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ,” LG साहिब रोज मुझे जितना डांटते हैं , उतना तो मेरी पत्नी भी नहीं डांटती। पिछले छह महीने में एलजी साहब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं , उतने पूरी जिंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहिब थोड़ा चिल करो और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा चिल्ल करें। ” इस तरह केजरीवाल ने एलजी और पीएम मोदी पर तंज कसा है।

आपको बता दें , दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मुख्य सचिव को उन आरोपों की जांच करने का आदेश दिया है। जिनके अनुसार बिजली वितरण कंपनियों को आम आदमी पार्टी सरकार की तरफ से सब्सिडी राशि भुगतान करने में अनियमितता बरती है। एलजी ने सात दिन के अंदर रिपोर्ट तलब की है।

गुजरात चुनाव 2022

गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसमें प्रमुख तौर पर भारतीय जनता पार्टी , कांग्रेस पार्टी और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के अलावा अन्य पार्टियों के उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमाएंगे। AAP ने गुजरात चुनाव में उतरने वाले 14 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है।

Exit mobile version