Site icon www.4Pillar.news

सरदार पटेल के नाम से भाजपा ने बनाया स्टेच्यू और केजरीवाल ने बनाया अस्पताल:आतिशी

दिल्ली के छतरपुर में राधा स्वामी सत्संग संगठन, आईटीबीपी और सरकार साझा प्रयासों से विश्व के सबसे बड़े कोविड केयर सेंटर की शुरुआत हो रही है।

दिल्ली के छतरपुर में राधा स्वामी सत्संग संगठन, आईटीबीपी और सरकार साझा प्रयासों से विश्व के सबसे बड़े कोविड केयर सेंटर की शुरुआत हो रही है।

दिल्ली के छतरपुर में विश्व के सबसे बड़े COVID Care Centre की शुरुआत हो गई है। दिल्ली सरकार का दावा है कि यह कोविड केयर सेंटर 10 हजार से ज्यादा बिस्तरों की क्षमता रखता है और इसमें एक हजार से ज्यादा डॉक्टर शामिल होंगे।

आज शनिवार के दिन दिल्ली के नवनिर्मित कोविड अस्पताल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दौरा किया।

दिल्ली के राधा स्वामी कोविड केयर सेंटर की जिम्मेदारी भारत तिब्बत सीमा पुलिस ने संभाल ली है। 

आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्वीटर एकाउंट के एक ट्वीट के अनुसार ,” 10,000 बेड में से, 2000 बेड राधा स्वामी सत्संग ब्यास सेंटर में नए स्थापित COVID केयर सेंटर में चालू किए गए हैं। यह केजरीवाल सरकार द्वारा निर्मित दुनिया की सबसे बड़ी COVID केयर सुविधा है। ” ये भी पढ़ें : हमें कोरोना वायरस से लड़ना है आपस में नहीं: अरविंद केजरीवाल

COVID केयर सेंटर पर आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार निशाना साधते हुए लिखा ,” अरविंद केजरीवाल ने सरदार पटेल को सच्ची श्रद्धांजलि दी। वैश्विक महामारी के समय भारत की सबसे बड़ी चिकित्सा सुविधा। यह वह भारत है जिस पर सरदार पटेल को गर्व होगा, वहां नहीं जहां अरबों रुपए मूर्तियों पर बर्बाद हुए। ” ये भी पढ़ें : Video: अरविंद केजरीवाल बोले,न बुलाओ ,न जाने दो लेकिन चर्चे तो अपने ही हो रहे हैं

Exit mobile version