आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 ने बॉक्स ऑफिस पर 8 दिन में की ज़बरदस्त कमाई

आयुष्मान खुराना की बॉलीवुड मूवी आर्टिकल 15 बॉक्स ऑफिस पर हिट बनने वाली है। आर्टिकल 15 आयुष्मान खुराना की 8 दिन में इतनी कमाई करने वाली पहली फिल्म है।

आयुष्मान खुराना(Ayushman Khurana) अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रहे हैं। ‘बधाई हो’ और ‘अंधधुन’ जैसी सुपर हिट फिल्में देने के बाद, अभिनेता अब अपने नवीनतम खोजी नाटक आर्टिकल 15 की सफलता का आनंद ले रहे हैं। आयुष्मान ने साबित किया है कि यह मसाला नाटक नहीं है, लेकिन फिल्म की कहानी वही है जो सबसे ज्यादा मायने रखती है। दर्शक उनकी पसंद की फिल्मों और शानदार प्रदर्शन से प्रभावित हैं।

फिल्म ‘आर्टिकल15′( Film Article 15) अभी भी स्थिर है क्योंकि इसने अपने दूसरे शुक्रवार को 2.25 करोड़ रुपये एकत्र किए। फिल्म की कमाई अपने पहले दिन की तुलना में लगभग 50% गिर चुकी है और इस बात की अधिक संभावना है कि यह दो सप्ताह के बाद 50 करोड़ रुपये को छू सकती है। अब तक, फिल्म ने 8 दिनों में 36.25 करोड़ रुपये एकत्र किए हैं और एक हिट फिल्म बनने की तैयारी में है।

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम नसेर, आशीष वर्मा, सुशील पांडे, ‘सुब्रज्योति भरत’ और ‘जीशान अयूब’ भी हैं। आयुष्मान पहली बार पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्मआर्टिकल 15 की कहानी भारतीय संविधान का अनुच्छेद 15 धर्म, जाति, जाति या जन्म स्थान के आधार पर भेदभाव के निषेध के बारे में है।

Comments

Translate »