Site icon www.4Pillar.news

बांद्रा कोर्ट ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ FIR का आदेश दिया

मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। दोनों पर सांप्रदायिक घृणा फ़ैलाने का आरोप लगा है।

कंगना के खिलाफ एफआईआर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। कंगना और उनकी बहन पर सांप्रदायिक घृणा फ़ैलाने, धार्मिक भावनाएं भड़काने,कलाकारों को हिंदू-मुसलमान में बांटने और सामाजिक द्वेष को बढ़ावा देने का आरोप है। याचिकर्ता मुन्ना वराली ने अभिनेत्री के पिछले कुछ ट्वीट और इंस्टाग्राम पोस्ट का हवाला देते हुए उनके खिलाफ जांच की मांग की है।

याचिकर्ता मुन्ना वराली

मुन्ना वराली का कहना है कि उसने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में हिंदू-मुस्लिम फिल्म निर्देशकों के साथ काम किया है,लेकिन कभी हिंदू-मुस्लिम के भेदभाव को महसूस नहीं किया। कंगना रनौत लगातार फ़िल्मी कलाकारों को हिंदू मुस्लिम के आधार पर बांटने का काम कर रही है। वह फिल्म इंडस्ट्री को ड्रग का लती और भाई भतीजावाद में लिप्त बता चुकी हैं।

याचिकाकर्ता के अनुसार,बीएमसी को बाबर की सेना कहकर लोगों की भावनाएं भड़काने का काम किया है। जमातियों को कोरोना वायरस कैरियर बता कर भी सांप्रदायिक माहौल खराब करने की कोशिश की है। याचिकाकर्ता ने अपनी शिकायत में मुंबई की तुलना पीओके से करने वाले, कंगना रनौत के ट्वीट का भी जिक्र किया है। ये भी पढ़ें: किसानों को आतंकी कहने के विरोध में पंजाब कांग्रेस ने जलाए कंगना रनौत के पुतले

एफआईआर पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया

दूसरी तरफ कंगना रनौत ने भी अपने खिलाफ शिकायत दर्ज होने पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,” नवरात्रि पर जो सभी उपवास कर रहे हैं ? इस उपलक्ष्य में क्लिक किए गए चित्र। जैसे मैं भी उपवास कर रही हूं। इसी बीच मेरे खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझसे खफा हो रही है। मुझे ज्यादा याद मत करो,मैं वहां बहुत जल्द आ रही हूं। ” ये भी पढ़ें : राखी सावंत ने कंगना रनौत समर्थकों पर उनकी पुरानी तस्वीर को पाकिस्तानी झंडे के साथ वायरल करने का आरोप लगाया

Exit mobile version