Site icon www.4Pillar.news

शादी से पहले दुल्हन ने विवाह फिल्म के गाने पर दिखाया गजब का स्वैग,देखें मजेदार वीडियो

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। शादियों के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। जिनमें कभी बाराती नागिन डांस करते हुए नजर आते हैं तो किसी वीडियो में दूल्हा खुद डांस करता हुआ नजर आता है। यहां तक की बड़ी बुजुर्ग महिलाएं भी बॉलीवुड गानों पर शादी के माहौल में डांस करती हुई नजर आती हैं। इ

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। शादियों के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। जिनमें कभी बाराती नागिन डांस करते हुए नजर आते हैं तो किसी वीडियो में दूल्हा खुद डांस करता हुआ नजर आता है। यहां तक की बड़ी बुजुर्ग महिलाएं भी बॉलीवुड गानों पर शादी के माहौल में डांस करती हुई नजर आती हैं। इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इन सबसे इतर एक दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  जिसमें वह दुल्हन के लिबास में कार ड्राइव करती हुई बॉलीवुड मूवी के गाने पर डांस करती हुई नजर आती है।

हर रोज शादी विवाह से जुड़े मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी बार होते रहते हैं। जिनमें से कुछ वीडियो को देखकर आप भावुक हो जाते हैं तो कुछ को देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। फिलहाल सोशल मीडिया पर शादी से पहले कार ड्राइव करती हुई एक दुल्हन का क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान लाने मेरी कोई कसर नहीं छोड़ेगा। दरअसल दुल्हन कार को चलाने के साथ ही बॉलीवुड फिल्म विवाह के गाने ‘मिलन की देरी है’ पर लिपसिंक करते हुए कमाल के एक्सप्रेशन दे रही है। दुल्हन के लिबास में लहंगा चोली पहने हुए वह खुद कार को ड्राइव करती नजर आ रही है और गाने का लुफ्त ले रही है।

यहां देखें दुल्हन का डांस वीडियो

दुल्हन के इस वीडियो को विट्टी वेडिंग नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। जिसमें आप सब देख सकते हैं दुल्हन अपनी ही शादी से पहले कैसे ‘विवाह’ फिल्म के गाने ‘मिलन की देरी’ पर लिप सिंक करते हुए जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही है।  दुल्हन के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Exit mobile version