Site icon www.4Pillar.news

प्रभास की आदिपुरुष फिल्म पर श्री राम के बाण से पहले चली आस्था की तलवार, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जताई हनुमान जी के अंगवस्त्रों पर आपत्ति 

प्रभास की आदिपुरुष फिल्म पर श्री राम के बाण से पहले चली आस्था की तलवार, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जताई हनुमान जी के अंगवस्त्रों पर आपत्ति

बाहुबली प्रभास की आदिपुरुष फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। टीजर के बाद फिल्म विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आदिपुरुष फिल्म के एक दृश्य पर आपत्ति जताते हुए इसे आस्था पर कुठारघात बताया है।

तान्हाजी : द अनसंग वारियर फिल्म के निर्देशक ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है। प्रभास , सैफ अली खान , कृति सनोन और सनी सिंह आदिपुरुष फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। हालांकि, फिल्म के रिलीज होने में अभी दो महीने से भी अधिक का समय है। लेकिन उससे पहले ही यह फिल्म विवादों में घिरती हुई नजर आ रही है।

नरोत्तम मिश्रा ने जताई आपत्ति

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आदिपुरुष फिल्म के सीन को लेकर आपत्ति जताई है। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा ,”  आदिपुरुष फिल्म का ट्रेलर देखा है और उसमें आपत्तिजनक दृश्य है। हमारी आस्था के केंद्र बिंदुओं को जिस रूप में दिखाया जा रहा है ,वह अच्छा नहीं है। हनुमान जी के अंगवस्त्र चमड़े में दिखाए गए हैं। जो आस्था पर कुठारघात है। ”

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा ,” मैं फिल्म निर्माता ओम राउत को आपत्तिजनक दृश्य हटाने के लिए पत्र लिख रहा हुं। अगर वे सीन नहीं हटाते हैं तो हम क़ानूनी कार्रवाई करेंगे। ‘

सैफ अली के रोल पर आपत्ति

आदिपुरुष फिल्म में बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास श्री राम की भूमिका निभा रहे हैं। सीता की भूमिका में कृति सनोन हैं। लक्ष्मण का रोल सनी सिंह कर रहे हैं। वहीँ , सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं। सैफ अली खान के रावण के रोल को लेकर भी सोशल मीडिया पर आदिपुरुष फिल्म का बायकाट किया जा रहा है।

बॉयकॉट आदिपुरुष

नरेंद्र सिंह नाम के एक यूजर ने सैफ अली खान के रावण के रोल का बॉयकॉट करते हुए लिखा ,” रावण के पास पुष्पक विमान था न कि कोई डरावना चमगादड़। रावण बहुत धार्मिक इंसान था , न कि औरंगजेब। ” इस तरह और भी काफी लोग आदिपुरुष फिल्म का अपने अपने तरीके से बॉयकॉट कर रहे हैं।

Exit mobile version