कटरीना कैफ ने बताया अगर सलमान खान अभिनेता नही होते तो क्या होते

एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना कैफ से पूछा गया ,अगर सलमान खान अभिनेता नही होते तो क्या होते। कटरीना कैफ ने दिया दिलचस्प जवाब।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’इस ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म के रिलीज होने में अब ज्यादा समय नही बचा है। इसीलिए फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में कटरीना कैफ ज़ूम चैनल पर अपने शो पर दिखाई दी। यहां कटरीना कैफ से पूछा गया कि अगर सलमान खान अभिनेता नही होते तो क्या होते। होस्ट के सवाल का जवाब कटरीना कैफ ने बहुत खूबसूरत दिया। कटरीना कैफ ने कहा ,सलमान खान के लिए अभिनेता के अलावा ‘कॉउंसलर’ और ‘अडवाइजर’ का कैरियर बेहतर रहता। कटरीना ने कहा ,”सलमान खान काफी मजाकिया किस्म के इंसान हैं। हालांकि ,टाइगर ज़िंदा है फिल्म और भारत फिल्म की शूटिंग करते हुए मुझे इसकी आदत पड़ गई है। “

कटरीना कैफ ने कहा ,कुछ अभिनेता ऐसे होते हैं जो रिहर्सल के दौरान आपको सुझाव देते रहते हैं। लेकिन सलमान खान आपकी और आपके निर्देशक की गलतियां निकालने का मौका देते हैं।


आपको बता दें,सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत 5 जून को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ। तब्बू,नोरा फ़तेही,सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Comments

Translate »