शादी या प्यार करने से पहले जान लें कमाल की ये बातें

अगर आप प्यार या शादी करने के बारे में सोच रहे हैं तो उससे पहले जान लें जरूरी बातें। फिल्म निर्देशक और विश्लेषक कमाल आर खान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर के ट्वीट शेयर किया है ,जिसमें उन्होंने प्यार करने,शादी करने या फिर अकेले रह कर खुश रहने के बारे में बताया है।

कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड, क्रिकेट और राजनीति पर वे अपनी बेबाकी आवाज उठाते रहते हैं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत के पहले दिन की कमाई का रिलीज से पहले ही आंकड़ा बता दिया और आगे फिल्म कितनी कमाई करेगी वो लगभग सही ही बताया था।

उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा , ” मुझे सच में बहुत बुरा लगता जब लोग मेरे बारे में गलत या सही बातें नहीं करते। इसीलिए मैं कुछ न कुछ विवादित लिखता रहता हूं ताकि लोग मेरे बारे में बात करने के लिए मजबूर हो जाएं। अगर लोग मेरे बारे में बात नहीं करेंगे तो मेरा जीना बेकार है। ”

इसी सिलसिले में उन्होंने शादी ,प्यार और बिना शादी किए अकेले रह कर खुश रहने के बारे में ट्विटर पर लिखा। उन्होंने लिखा ,” अगर आप प्यार करना चाहते हो तो पहले थप्पड़ खाना और बाद में खुद सॉरी बोलना सीखो। अगर आप शादी करना चाहते हो तो पहले एक औरत के वश में रहना सीखो और हमेशा अपनी ही गलती मानना सीखो। अगर आपको ऐसा लगता है कि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो अकेले रहें ,खुश रहें। प्रेमी या पति बनने की जरूरत नहीं है।” इस तरह उन्होंने मजाकिया लहजे में प्यार करने,शादी करने और अकेले रह कर खुश रहने के बारे में बताया।

Comments

Translate »