Video:जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर बना भोजपुरी गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गुंजन सिंह का जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर गाया गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटा दिया गया है। अब जम्मू-कश्मीर को विधान सभा के साथ केंद्र शासित प्रदेश और लद्दाख को बिना विधान सभा के केंद्र शासित प्रदेश घोषित कर दिया गया है। साथ ही जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा भी हटा दिया गया है। गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले पर देशभर में खुशी का माहौल बना हुआ है। लोग जम्मू-कश्मीर को पूर्ण रूप से भारत का हिस्सा बनने पर खुशी महसूस कर रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर एक गाना बनाया गया है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। भोजपुरी अभिनेत्री और सिंगर गुंजन सिंह का नया गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है।

आर्टिकल 370 पर इस गाने को गुंजन सिंह और अंजली भारती ने गाया है। बिहार की मशहूर सिंगर और डांसर गुंजन सिंह के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस गाने को 1,732,675  बार देखा जा चूका है। आपको बता दें गुंजन सिंह का ये गाना 7 को रिलीज हुआ था। इस भोजपुरी गाने में गुंजन सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की खूब तारीफ कर रही है।

आपको बता दें ,गृहमंत्री अमित शाह ने 5 अगस्त को राज्य सभा में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाने का प्रस्ताव रखा था। जिसको राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पास कर दिया था। इसके बाद जम्मू-कश्मीर में तनाव बढ़ने की आशंका को देखते हुए ,पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती और उमर अब्दुल्ला को पहले नजरबंद किया और बाद में अरेस्ट कर।

हालांकि जम्मू-कश्मीर में अतिरिक्त अर्धसैनिक बलों को तनाव की किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैनात किया हुआ है।  राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल अपनी टीम के साथ फ़िलहाल जम्मू-कश्मीर हैं।

Comments

Translate »