Site icon www.4Pillar.news

अक्षय कुमार के बाद भूमि पेडणेकर और विक्की कौशल हुए कोरोना पॉजिटिव

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। अब उनके बाद विक्की कौशल और भूमि पेडणेकर भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। अब उनके बाद विक्की कौशल और भूमि पेडणेकर भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

भूमि पेडणेकर कोरोनावायरस संक्रमित हुई

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडणेकर कोरोनावायरस संक्रमित पाई गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है। पेडणेकर ने बताया कि वैसे तो वह बेहतर महसूस कर रही है लेकिन उसमें कोरोनावायरस के हल्के लक्षण पाए गए हैं। वह डॉक्टर के टच में है और सभी सावधानियां बरत रही है। इसके अलावा विक्की कौशल भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने भी खुद सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

अब ऐसे में कोरोनावायरस महामारी का कहर पूरे बॉलीवुड पर छाया हुआ है। हर रोज एक के बाद एक अभिनेता कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया जा रहा है।

पेडणेकर ने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी

अभिनेत्री भूमि पेडणेकर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा आज,”  मेरे अंदर कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। मैं ठीक ठाक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर चुकी हूं। चिकित्स्कों और स्वास्थ्य कर्मियों के साथ लगातार संपर्क में हूं । मैं सभी सावधानियां बरत रही हूं । जो भी व्यक्ति मेरे संपर्क में आया है वह अपनी जांच करा ले। मैं भांप ले रही हूं। विटामिन सी ले रही हूं और खाने-पीने का ख्याल रख रही हूं।”

सावधानी बरतनें की सलाह दी

एक्ट्रेस भूमि पेडणेकर ने आगे लिखा,” कोई भी व्यक्ति इस स्थिति को हल्के में ना लें । मैंने भी है हर साल की तरह सावधानी बरती थी । लेकिन फिर भी मुझे वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। मास्क पहन कर रहे और हाथों को समय-समय पर धोते रहे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सही काम करें।”

विक्की कौशल ने अपने फैंस को COVID 19 पॉजिटिव होने के बारे में बताया

अभिनेत्री भूमि पेडणेकर के बाद विक्की कौशल ने अपने फैंस को COVID 19 पॉजिटिव होने के बारे में बताते हुए लिखा,” हर प्रकार के सावधानी बरतने के बावजूद में कोविड-19 पॉजिटिव हो गया हूं। आगे भी सावधानियां बरतूंगा। अभी के लिए मैंने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है। डॉक्टरों द्वारा दी गई दवाई ले रहा हूं। जो भी व्यक्ति मेरे संपर्क में आया है वह अपनी जांच करा ले। सुरक्षित रहे ,घर पर रहे।”

अक्षय कुमार अस्पताल में एडमिट हुए

आपको बता दें इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस संक्रमित पाए जाने के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया था । अब वह अस्पताल में भी भर्ती हो चुके हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा,” आपकी प्रार्थना के लिए धन्यवाद, लगता है कि यह काम कर रहा है, मैं ठीक हूं पर एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। उम्मीद करता हूं जल्द घर आऊंगा। अपना ख्याल रखें।

अक्षय कुमार ,भूमि पेडणेकर और विकी कौशल के अलावा मोनालिसा, बप्पी लहरी , आलिया भट्ट , तारा सुतारिया , मनोज बाजपेई , मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ,  इरफान पठान जैसे बड़े सेलिब्रिटीज भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

Exit mobile version