Site icon www.4Pillar.news

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हुई कोविड-19 पॉजिटिव,घर में हुई क्वारंटीन

पंगा अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर खुद के कोरोनावायरस की जानकारी दी है। लिखा-कल टेस्ट करवाया था ,आज पॉजिटिव आया है ।

पंगा अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर खुद के कोरोनावायरस की जानकारी दी है। लिखा-कल टेस्ट करवाया था ,आज पॉजिटिव आया है ।

भारत में कोरोना का कहर

भारत में कोरोनावायरस की दूसरी लहर का कहर जारी है। हर रोज 400000 से अधिक सक्रिय मामले दर्ज हो रहे हैं। इस महामारी की चपेट में आम हो या पास सभी आ रहे हैं। यह वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा है। वही अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । इस बात की जानकारी कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा करते हुए दी है।

कंगना रनौत हुई कोरोना संक्रमित

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा,” पिछले दिनों काफी थकान महसूस कर रही थी और आंखों में जलन भी हो रही थी। मैं हिमाचल से निकले निकलने वाली थी। तभी मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया। जिस का रिजल्ट पॉजिटिव आया है।

इसके साथ ही कंगना कहती है कि मैंने अब अपने आप को होम क्वारंटीन कर लिया है। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह वायरस मेरी बॉडी के अंदर पार्टी कर रहा है। मुझे अब इसके बारे में जानकारी हुई है। मैं इसे खत्म कर दूंगी। इसके साथ ही वे आग्रह करती है कि किसी भी चीज को अपने ऊपर हावी ना होने दें। अगर आप डरते हैं तो आपको और डराया जाएगा।

कंगना आगे कहती हैं ,” यह कोविड-19 एक छोटे से फ्लू के अलावा कुछ नहीं है । इसने लोगों पर बहुत दबाव बनाया हुआ है। यह कुछ लोगों में मनोविकार पैदा कर रहा है । हर हर महादेव।”

ये सितारे भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें फिल्मी जगत से कोविड पॉजिटिव होने वाली कंगना रनौत पहली अभिनेत्री नहीं है। उनसे पहले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन , उनके बेटे अभिषेक बच्चन , बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और उसकी बेटी आराध्या बच्चन भी  कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। वहीं इसी कड़ी में अक्षय कुमार , गोविंदा , आमिर खान , कार्तिक आर्यन ,भूमि पेडणेकर कैटरीना कैफ ,आलिया भट्ट और विकी कौशल सहित अन्य कलाकार भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Exit mobile version