Site icon www.4Pillar.news

भूमि पेडनेकर के क्यूट वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,आप भी देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा है। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में एक्ट्रेस बहुत क्यूट लग रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा है। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में एक्ट्रेस बहुत क्यूट लग रही है।

छह साल फिल्म निर्देशन करने के बाद ‘जोर लगा के हईशा’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। उनके वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अभिनेत्री का क्यूट वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

भूमि पेडन्केर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ,” मेरा गुलाबी है और आपका ? अभिनेत्री के इस वीडियो पर खूब कमेंट आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

वहीँ काम के मोर्चे की बात करें तो , एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने यश राज फिल्म्स में 6 साल कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम करने के बाद ‘जोर लगा के हईशा फिल्म’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू मिला था। ये भी पढ़ें : ऐश्वर्या राय के ‘ताल’ गाने पर मौनी राय ने किया ज़बरदस्त डांस,वीडियो

भूमि पेडनेकर ,अक्षय कुमार के  टॉयलेट: एक प्रेम कथा ,आयुष्मान खुराना के साथ शुभ मंगल सावधान फिल्म में काम कर चुकी है। इसके अलावा बाला ,कार्तिक आर्यन और तापसी पन्नू के साथ पति पत्नी और वो ,सांड की आंख जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। ये भी पढ़ें :समुद्र किनारे बिकनी में मस्ती करती नजर आई सारा अली खान

Exit mobile version