Site icon www.4Pillar.news

Arti Singh : शादी के चंद दिनों पहले इमोशनल हुई ‘बिग बोस 13’ फेम आरती सिंह, भावुक पोस्ट शेयर कर कही ये बात 

Arti Singh : शादी के चंद दिनों पहले इमोशनल हुई 'बिग बोस 13' फेम आरती सिंह, भावुक पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Arti Singh : ‘बिग बोस 13’ फेम आरती सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। वहीं अपनी शादी के चंद दिनों पहले एक्ट्रेस इमोशनल होते नजर आई। हाल ही में…

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही शादी करने है। आरती 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान संग सात फेरे लेंगी। कुछ दिनों पहली ही एक्ट्रेस की भाभी कश्मीरा शाह ने उनके लिए एक ग्रैंड ब्राइडल शावर होस्ट किया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। वहीं अब अपनी शादी के चंद दिनों पहले आरती ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे भावुक नजर आ रही है।

शादी से पहले भावुक हुई Arti Singh

दरअसल हाल ही में आरती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस की आँखों में आंसू साफ देखे जा सकते है। वहीं इस फोटो में वे साइड में देखते हुए नजर आ रही  है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने बताया की वे बेहद ही इमोशनल और नर्वस फील कर रही है। एक्ट्रेस ने लिखा, “नई शुरुवात। नर्वस और इमोशनल।”  इसके साथ ही उन्होंने नजरबट्टू और एक हार्ट इमोजी भी बनाई है।

मुंबई में होगी शादी

बता दे कि आरती 3 दिन बाद यानि 25 अप्रैल को अपने मंगेतर और बिजनसमैन दीपक चौहान से शादी करेंगी। आरती और दीपक की शादी के सभी फंक्शन मुंबई में ही होंगे। बता दे कि ये एक अरेंज मैरिज है। एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा  किया था कि उन दोनों क मुलाकात एक मैच मेकर ने कराई थी।

Exit mobile version