Site icon www.4Pillar.news

बिग बॉस 13 के घर में कट्टर दुश्मन सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई रोमांटिक अंदाज में नजर आए

बिग बॉस के घर में एक तरफ तो प्रतियोगी आपस में लड़ झगड रहे हैं। वही दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच कुछ और ही चल रहा है।

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का रोमांटिक वीडियो।

सदस्यों को रोमांटिक वीडियो बनाने का मिला था टास्क।

बिग बॉस के घर में एक तरफ तो प्रतियोगी आपस में लड़ झगड रहे हैं। वही दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच कुछ और ही चल रहा है।

जी हां, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही हैं। बिग बॉस 13 के घर में यूं तो हर रोज घमासान देखने को मिलता है ,लेकिन इस बार सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है।

इससे जुड़ा एक वीडियो कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इसमें बताया गया है कि कैसे सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई के करीब आने की कोशिश कर रहे हैं। कलर्स टीवी के वीडियो अनुसार सिद्धार्थ के इस व्यवहार को देखकर खुद रश्मि देसाई भी हैरान है।

बिग बॉस के वीडियो में दिखाया गया गया है कि कैसे सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई के करीब आकर बैठते हैं और सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि को निहारना शुरू कर देते हैं। सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के इस रोमांटिक अंदाज को देखकर शहनाज गिल भी हैरान हो जाती है। जिस पर शहनाज गिल कहती है ,” यह क्या हो रहा है? जिस पर रश्मि शहनाज की बात का जवाब देते हुए कहती है ,” प्यार में पागल हो गया है यह मेरे। ”


रश्मि देसाई की बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई हसने लगता है। आपको बता दें , बिग बॉस 13 के कट्टर दुश्मन सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का ये रोमांटिक अंदाज उस समय शुरू हुआ जब हफ्ते की शुरुआत में बिग बॉस के घर वालों को रोमांटिक वीडियो बनाने टास्क मिला था।BiggBoss13 की बढ़ाई गई अवधि,जानिए कब होगा फिनाले

Exit mobile version