Site icon www.4Pillar.news

BiggBoss13 की बढ़ाई गई अवधि,जानिए कब होगा फिनाले

बिग बॉस 13 की बढ़ती हुई टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने इसकी अवधि बढ़ाने का फैसला लिया है।आमतौर पर ये शो तीन महीने के लिए होता है।

बिग बॉस 13 की बढ़ती हुई टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने इसकी अवधि बढ़ाने का फैसला लिया है।आमतौर पर ये शो तीन महीने के लिए होता है।

बिग बॉस के कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ा होना और प्यार होना आम बात है। बिग बॉस के सदस्यों का यही अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। बिग बॉस में प्रतियोगियों के बीच होती रहती नौक-झौंक ही इस शो को टीआरपी बढ़ा रही है। फ़िलहाल ये शो टीआरपी के मामले में नंबर एक पर है।सलमान खान का बिग बॉस 13 शो ऑनलाइन टीआरपी में पहुंचा नंबर वन पर

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस 13 के फिनाले की जानकरी सामने आई है। ई-टाइम्स के अनुसार बिग बॉस का फिनाले 16 फरवरी 2020 को शूट किया जाएगा। शो के होस्ट सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। यही वजह है कि उन्होने बिग बॉस की अवधि बढ़ाए जाने की खुद कोई घोषणा नहीं की है।Bigg Boss 13: ये है बिग बॉस 13 के सभी प्रतियोगियों पूरी लिस्ट

बिग बॉस के घर में अब जोड़ियां भी बनना शुरू हो गई हैं। जहां एक तरफ दर्शकों को असीम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी देखने को मिल रही है, वहीँ दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी भी सुर्ख़ियों में है। बिग बॉस 13 के आने वाले शोर में एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शरारतें देखने को मिलेंगी।

Exit mobile version