Bigg Boss 14 की विनर बनी रूबीना दिलाईक, राहुल वैद्य रहे नंबर 2 पर

0
बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य उपविजेता रहे
फोटोः बिग बॉस 14 रुबीना दिलैक
बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य उपविजेता रहे
फोटोः सलमान खान के साथ रुबीना दिलाइक

रुबीना दिलाईक ने बिग बॉस 14 के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है । रुबीना ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य को शिकस्त दी है ।

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलाइक

अभिनेत्री रुबीना दिलाइक बिग बॉस 14 की विनर रही ।रविवार के दिन ग्रैंड फिनाले में रूबीना ने शानदार खेल खेलते हुए राहुल वैद्य को शिकस्त दी है । इससे पहले राखी सावंत ने बिग बॉस से 14 लाख रुपए लेकर अलविदा कह दिया । बता दें कि टिकट टू फिनाले के लिए राखी सावंत ने बिग बॉस विनर की राशि में 14 लाख रुपए कटवा दिए थे ।इस तरह वही 14 लाख रुपए उन्हें मिल गए ।

जबकि विजेता 3600000 रुपए के लिए खेलेगा । अली गोनी भी एविक्टेड हो गई । हालांकि अली गोनी बिग बॉस के विनर की रेस में तो नहीं थी लेकिन उन्होंने अपने शानदार अंदाज से करोड़ों लोगों का दिल जीता है । गोनी के बाद टक्कर में रूबीना दिलाईक, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य रह गए । जिसके बाद निक्की तंबोली भी घर से बाहर हो गई । ये भी पढ़ें -पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट पंजाबी गाना ‘तेरी लोड वे’ यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड,2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चूका है वीडियो

राहुल वैद्य उपविजेता रहे 

निक्की तंबोली के बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद मुकाबला राहुल वैद्य और रूबीना दिलाईक के बीच रहा। निक्की तंबोली को कम वोट मिलने के कारण शो से बाहर होना पड़ा । ये भी पढ़ें -दीपिका पादुकोण का मस्ती भरा डांस वीडियो खूब हो रहा है वायरल, अलग ही अंदाज में नजर आ रही है एक्ट्रेस

इनके बीच था मुकाबला

BB 14 का विनर बनने का मुकाबला मुख्य रूप से रूबीना दिलाईक, राहुल वैद्य ,निक्की तंबोली राखी सावंत और अली गोनी के बीच रहा। हालांकि कांटे की टक्कर सिर्फ राहुल वैद्य और रूबीना दिलाईक में ही मानी गई । जिसमें रुबीना ने राहुल वैद्य को शिकस्त देते हुए बिग बॉस 14 के खिताब पर अपना कब्जा किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here