Site icon www.4Pillar.news

जैकलीन फर्नांडिस नोरा फतेही के बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट कृति वर्मा, ED ने की पूछताछ 

जैकलीन फर्नांडिस नोरा फतेही के बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट कृति वर्मा, ED ने की पूछताछ

सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के बाद अब ED ने बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट कृति वर्मा से पूछताछ की है। अभिनेत्री पर धोखधड़ी के आरोप लगे हैं।

नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडिस और ठग सुकेश चंद्रशेखर के बाद अब ईडी के राडार प् अभिनेत्री कृति वर्मा है। कृति वर्मा पर मनी लॉन्डरिंग के आरोप लगाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 12 और एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज में काम कर चुकी कृति वर्मा ने गैर क़ानूनी तरीके से धन इकट्ठा किया है। कृति वर्मा ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से आयकर रिफंड जारी करवाने के नाम पर धोखधड़ी करने वालो के सात रिश्ते भी बनाए। इसी मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने कृति वर्मा से पूछताछ की।

कृति वर्मा पर 263 रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। बता दें, कृति वर्मा अभिनेत्री बनने से पहले जीएसटीइंस्पेक्टर थी। वर्मा ने जीएसटी इंस्पेक्टर रहते हुए अपने पद का दुरूपयोग करते हुए आरोपियों के साथ मिली भगत की थी।

कौन है कृति वर्मा ?

कृति वर्मा अभिनेत्री बनने से पहले GST इंस्पेक्टर थी। साल 2018 में उनका एमटीवी के रियलिटी शो ‘रोडीज’ में चयन हो गया था। उसके बाद उन्होंने अपनी सरकारी नौकरी छोड़ दी थी। कृति बिग बॉस के 12 वे सीजन में हिस्सा ले चुकी है। हालांकि, कृति वर्मा बिग बॉस के फाइनल की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाई लेकिन शो में रहते हुए उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद उन्हें कई वेब सीरीज और वीडियो एल्बम में काम करने का मौका मिला। कृति वर्मा भूषण पटेल नाम के बिजनेसमैन के साथ रिलेशनशिप में है। भूषण भी इस केस में मुख्य आरोपी है।

Exit mobile version