Site icon www.4Pillar.news

एमटीवी रोडीज में हरियाणा का नाम रोशन करने वाले दिग्विजय राठी को जाट समाज ने किया सम्मानित

एमटीवी रोडीज में हरियाणा का नाम रोशन करने वाले दिग्विजय राठी को जाट समाज ने किया सम्मानित

MTV रोडीज में हरियाणा का नाम रोशन करने वाले दिग्विजय राठी को हरियाणा में बड़ा सम्मान मिला है। राठी को हरियाणा के जाट समाज ने सम्मानित किया है।

सर्वधर्म जाट सभा ने सर दीनबंधु छोटू राम की जयंती को पंचकूला में बड़ी धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर जाट समाज का नाम रोशन करने वाले एमटीवी रोडीज के स्टार दिग्विजय राठी को जाट समाज ने सम्मानित किया। राठी एमसीडी पंचकूला के सेक्टर चार, आर्मी फ्लैट में रहते हैं। जाट समाज ने उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। जाट समाज ने दिग्विजय राठी की एम टीवी पर किए गए अभिनय की सरहाना की।

कौन हैं दिग्विजय ?

दिग्विजय राठी ने चंडीगढ़ के एसडी कॉलेज से BCA की पढ़ाई पूरी की। जिस समय वह कॉलेज में बीसीए की पढ़ाई कर रहे थे ,उस समय उन्होंने मॉडलिंग में भी अपनी किस्मत आजमाई। वह एसडी कॉलेज की मॉडलिंग टीम के चीफ भी रहे। उनके नेतृत्व में उनकी टीम ने 6 बार प्रतियोगिताएं जीती। इसके अलावा उन्होंने चंडीगढ़ की तरफ से खेलते हुए शूटिंग चैंपियनशिप में कई मेडल भी जीते। वह नेशनल लेवल के शूटर हैं।

जैकलीन फर्नांडिस नोरा फतेही के बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट कृति वर्मा, ED ने की पूछताछ 

सोनू सूद भी कर चुके हैं तारीफ

एमटीवी रोडीज में दिग्विजय राठी के शानदार कौशल को देखकर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी उनकी तारीफ कर चुके हैं। अभिनय और निशानेबाजी के क्षेत्र में हरियाणा का नाम रोशन करने वाले दिग्विजय राठी के पिता एक समाजसेवी हैं। दिग्विजय के पिता सुरेंद्र राठी आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद के मेंबर हैं। दिग्विजय के पिता सुरेंद्र राठी फ़िलहाल उत्तरी हरियाणा में आम आदमी पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। वहीँ,दिग्विजय राठी अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं।

Exit mobile version