नितीश कुमार को युवक ने जड़ा थप्पड़,सीएम ने हमला करने वाले शख्स को किया माफ़

बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है। बख्तियारपुर में शंकर कुमार नाम के एक 32 वर्षीय युवक ने नितीश कुमार पर उस समय हमला कर दिया जब सीएम, महान स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय शीलभद्र याजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे।

सीएम की सुरक्षा में भारी चूक

रविवार के दिन बिहार के सीएम नितीश कुमार की सुरक्षा में भारी चूक का मामला देखा गया। दरअसल, जिस समय नितीश कुमार अपने गृहनगर बख्तियारपुर में स्वतंत्रता सेनानी और समाजसेवी स्वर्गीय डॉ शीलभद्र याजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे। उसी समय पीछे से तेजी आकर एक युवक ने मुख्यमंत्री की पीठ पर थप्पड़ मार दिया। हालांकि, सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को तुरंत पकड़ लिया। थप्पड़ मारने वाले युवक की पहचान शंकर कुमार उर्फ़ छोटू के रूप में हुई है।

मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने युवक को किया माफ़

जिस समय नितीश कुमार पर हमला करने वाले युवक को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और उसे पिटने लगे तभी सीएम ने कहा कि मारो मत , पहले इससे ये पूछो कि दिक्क्त क्या है ? बाद में मिली जानकारी के आधार पर मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने थप्पड़ मारने वाले युवक के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई न करने का निर्देश भी दिया।

कौन हमलावर शंकर कुमार उर्फ़ छोटू ?

पटना पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार सीएम पर हमला करने वाले युवक की पहचान शंकर कुमार उर्फ़ छोटू के रूप में हुई है। युवक के पिता का नाम श्याम सुंदर वर्मा है। वह बख्तियारपुर के अबू मोहम्मदपुर नगर परिषद क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है। इस बात की पुष्टि शंकर के घर वालों ने भी की है।

शंकर कुमार के घर वालों के अनुसार वह मानसिक तौर पर अस्वस्थ होने के कारण दो मंजिला इमारत से कूद गया था। उसने फांसी लगाने की भी कोशिश की थी। उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई है। सीएम नितीश कुमार पर हमला करने वाला शंकर पेशे से सुनार है।

Comments

Translate »