रिया चक्रवर्ती की इतनी औकात नहीं है कि वो सीएम नितीश कुमार पर कमेंट करे:डीजीपी पांडेय

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है। अदालत के इस फैसले के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय (Bihar DGP Gupteshwar Pandey ) ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई को जांच के सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि अब जो सच होगा वह बाहर आकर रहेगा। मामले में बिहार पुलिस की जांच से लोगों में डर था कि कहीं उनकी पोल न खुल जाए। पत्रकार वार्ता में डीजीपी पांडेय ने रिया चक्रवर्ती पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा ,” रिया चक्रवर्ती की हैसियत नहीं है कि बिहार के मुख्यमंत्री के बारे में कोई प्रतिकूल टिप्पणी करें। आज पुरे देश में लोग उनको शक की नजर से देख रहे हैं। नितीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री का कद और चरित्र बहुत ऊपर है। ” सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को जांच की अनुमति दी

सर्वोच्च अदालत के फैसले के बाद बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सीएम नितीश कुमार की खूब तारीफ की है। श्री पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री नितीश कुमार के कारण ही यह केस आज सीबीआई तक पहुंच पाया है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री नितीश कुमार के कारण सुशांत सिंह का मामला न्याय के नजदीक पहुंच पाया है।

Comments

Translate »