राजस्थान चुनाव: कांग्रेस नेता पर राष्ट्रपति अवार्डी निशा शर्मा ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

0
Nisha Sharma accused Congress leader of harassment
फोटोः निशा शर्मा

राजस्थान के झुंझनू जिला की नवलगढ़ विधान सभा से कांग्रेस विधायक पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप। उन्होंने लोगों से विधायक को वोट न देने की अपील की है ।

पीड़िता ने विधायक राजकुमार को वोट नहीं देने की लोगों से की अपील।

नई दिल्लीः राजस्थान में कल विधान सभा चुनाव के लिए कल ७ दिसंबर को वोट डाले जायेंगे। इस चुनाव में देश की मुख्य पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस के साथ साथ कई  अन्य दलों ने भी अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारे  हुए हैं। राजस्थान की बाजी किसके हाथ में जायगी ये कहना अभी मुश्किल है।

लेकिन चुनाव से पहले कांग्रेस के नवलगढ़ विधान सभा प्रत्याशी राजकुमार शर्मा के लिए एक वायरल  वीडियो ने मुश्किलें पैदा कर  दी हैं।  इस वीडियो में ब्राह्मण समाज की बेटी निशा शर्मा ने आरोप लगाया है कि वर्तमान विधायक और प्रत्याशी राजकुमार शर्मा उन्हें पिछले दो साल से प्रताड़ित करते आ रहे हैं।

मामला नवलगढ़ का है

निशा शर्मा का आरोप है कि विधायक की गंदी नजर उन पर है। जिसकी वजह से वह लड़की नवलगढ़ से बाहर जा कर कोई नौकरी नहीं कर सकती। विधायक ने उसका जीना मुहाल कर  रखा है। उस पर नजर रखी जा रही है।

पीड़िता के अनुसार विधायक शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। विधायक की एक लड़की भी है। पीड़ित निशा ने अपने वीब्लॉग में बताया कि उन्होंने एम ए  में पुरे राजस्थान में टॉप किया है। लेखन शैली में पुरे भारत में तीसरा स्थान रहा था। आगे अपने वीडियो में मिस शर्मा ने बताया कि राजयपाल और राष्ट्रपति महोदय से अवार्ड मिलने के बावजूद भी में शून्य में भटक रही हूँ। मुझे विधायक के डर  से कहीं  भी काम नहीं करने दिया जा रहा है।

निशा शर्मा की अपील

पीड़िता ने हाथ जोड़कर देशवासियों से अनुरोध किया है कि  ७ दिसंबर को इस बाहुबली विधायक को वोट न देकर बहिष्कार कीजिए। पीड़िता का कहना है कि  मेरे इस वीडियो को वायरल होने के बाद मुझे ही चरित्रहीन प्रमाणित करने की कोशिश करेगा।

पीड़िता ने वीडियो के अंत में कहा मैं आज से पूर्ण ब्रह्मचर्य का पालन करूंगी और ३० दिसंबर को रामसा पीर मंदिर में इस अहंकारी नेता  के खिलाफ धरना दूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here