राजस्थान चुनाव: कांग्रेस नेता पर राष्ट्रपति अवार्डी निशा शर्मा ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

राजस्थान के झुंझनू जिला की नवलगढ़ विधान सभा से कांग्रेस विधायक पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप। उन्होंने लोगों से विधायक को वोट न देने की अपील की है ।

लोगों से की अपील

राज्य में विधान सभा चुनाव के लिए कल ७ दिसंबर को वोट डाले जायेंगे। इस चुनाव में देश की मुख्य पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस के साथ साथ कई  अन्य दलों ने भी अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारे  हुए हैं। राजस्थान की बाजी किसके हाथ में जायगी ये कहना अभी मुश्किल है।

लेकिन चुनाव से पहले कांग्रेस के नवलगढ़ विधान सभा प्रत्याशी राजकुमार शर्मा के लिए एक वायरल  वीडियो ने मुश्किलें पैदा कर  दी हैं।  इस वीडियो में ब्राह्मण समाज की बेटी निशा शर्मा ने आरोप लगाया है कि वर्तमान विधायक और प्रत्याशी राजकुमार शर्मा उन्हें पिछले दो साल से प्रताड़ित करते आ रहे हैं।

मामला नवलगढ़ का है

उनका आरोप है कि विधायक की गंदी नजर उन पर है। जिसकी वजह से वह लड़की नवलगढ़ से बाहर जा कर कोई नौकरी नहीं कर सकती। विधायक ने उसका जीना मुहाल कर  रखा है। उस पर नजर रखी जा रही है।

विधायक शादीशुदा है

पीड़िता के अनुसार विधायक शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। विधायक की एक लड़की भी है। पीड़ित निशा ने अपने वीब्लॉग में बताया कि उन्होंने एम ए  में पुरे राजस्थान में टॉप किया है। लेखन शैली में पुरे भारत में तीसरा स्थान रहा था।

आगे अपने वीडियो में मिस शर्मा ने बताया कि राजयपाल और राष्ट्रपति महोदय से अवार्ड मिलने के बावजूद भी में शून्य में भटक रही हूँ। मुझे विधायक के डर  से कहीं  भी काम नहीं करने दिया जा रहा है।

निशा शर्मा की अपील

शर्मा ने हाथ जोड़कर देशवासियों से अनुरोध किया है कि  ७ दिसंबर को इस बाहुबली विधायक को वोट न देकर बहिष्कार कीजिए। पीड़िता का कहना है कि  मेरे इस वीडियो को वायरल होने के बाद मुझे ही चरित्रहीन प्रमाणित करने की कोशिश करेगा।

वीडियो के अंत में कहा मै आज से पूर्ण ब्रह्मचर्य का पालन करूंगी और ३० दिसंबर को रामसा पीर मंदिर में इस अहंकारी नेता के खिलाफ धरना दूंगी।

Comments

Translate »