टीवी अभिनेत्री श्वेता सिन्हा ने फोटोग्राफर पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

टीवी धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ की अभिनेत्री श्वेता  सिन्हा जिन्होंने इस धारावहिक में परी भरद्वाज का किरदार निभाया है ने फोटोग्राफर पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। 

श्वेत  सिन्हा ने मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में अभिनेत्री ने फोटोग्राफर महेंद्र सोनी पर आरोप लगाया है वे उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर  रहे हैं। अभिनेत्री सिन्हा ने २३ नवंबर को अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। अभिनेत्री का आरोप है कि  सितंबर महीने में फोटोग्राफर सोनी ने उनके पोर्टफोलियो फोटोशूट  किया था। जिसके फोटो वो नहीं दे रहे हैं। स्वेता ने कहा,मुझे सोनी ने सिर्फ एक पेन ड्राइव दिया जिसमें किसी दूसरी लड़की के फोटो हैं। मेरे फोटो मुझे नहीं दिए गए।

श्वेता सिन्हा ने अपनी शिकायत में बताया कि जब भी में फोटोग्राफर महेंद्र सोनी को फोटो के लिए फोन करती हूँ तो वो नहीं उठाते। सोनी मुझे मुझे आपत्तिजनक संदेश भेजकर सता  रहे हैं। अब मुझे अपने फोटोग्राफ वापिस नहीं चाहिए। मैं फोटोग्राफर सोनी को ऐसा सबक सिखाना चाहती हूँ ताकि वो भविष्य में किसी भी लड़की को तंग न कर  सके। श्वेता सिन्हा  ने कहा,मुझे पुलिस ने विश्वास दिलाया है कि  फोटोग्राफर सोनी के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी।

दूसरी तरफ फोटोग्राफर महेंद्र सोनी ने अभिनेत्री के आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते हुए कहा,मैंने एक बार श्वेता  सिन्हा का  मुफ्त में फोटोशूट किया था। इसका मतलब ये तो नहीं है कि मैं हर बार मुफ्त में ही फोटोशूट करता रहूंगा। मैंने उनको अपने फोटोग्राफ वापिस लेने के लिए कहा। जब फोटोग्राफर से आपत्तिजनक संदेश भेजने के बारे में पूछा गया तो प्रतिउत्तर में बोले उल्टा स्वेता सिन्हा ही मुझे डराने  वाले संदेश भेज रही है।

Comments

Translate »