मध्य प्रदेश में छात्रा ने ऑनलाइन मौत का सामान मंगा कर दी जान

मध्य प्रदेश की राजधानी ‘भोपाल’ से आत्महत्या का एक हैरान करने वाला केस सामने आया है। असम की रहने वाली एक छात्रा ने मौत का सामन ‘ऑनलाइन’ मंगा कर आत्महत्या की।

हैरान कर देने घटना ‘भोपाल’ के ‘स्कूल ऑफ़ प्लानिंग एंड आर्किटेक्चर’ की है जहां आसाम की रहने वाली के छात्रा ‘प्रियाली डे’ ने आत्महत्या कर ली है। खजुरी पुलिस के थाने के प्रभारी ‘एलडी मिश्रा’ के अनुसार छात्रा ने आत्महत्या करने के लिए नए तरीके का इस्तेमाल किया है। छात्रा ने ‘ऑर्गन गैस’ का पाइप मुंह में डालकर सिलेंडर का नोजल चालू कर गैस इन्हेल कर ली।

शरीर के अंदर ‘गैस’ जाने से कुछ ही देर में छात्रा की दम घुटने से मौत हो गई। थाना प्रभारी मिश्रा के अनुसार ,छात्रा ने गैस ‘सिलेंडर’ का पाइप मुंह में डालकर खुद के चेहरे पर कसकर पन्नी बांध ली। जिससे गैस लीक न हो सीधा शरीर के अंदर जा सके। पोस्टमॉर्टम के बाद छात्रा का शव परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

थाना प्रभारी ‘मिश्रा’ ने मीडिया को बताया कि छात्रा ने आत्महत्या करने के लिए काफी पहले से ही मन बना लिया था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को होस्टल के कमरे से बिल मिले ,जिससे पता चला की छात्रा ने ‘ऑनलाइन शॉपिंग साइट’ से ऑर्गन गैस सिलेंडर मंगवाया था। बिल पर डिलीवरी डेट 23 अगस्त लिखी हुई है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि छात्रा अपनी गिरती हुई सेहत से परेशान थी। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा हुआ था ‘मैं अपनी जिंदगी से थक चुकी हूं और जीना नहीं चाहती।’

Comments

Translate »