तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने जॉर्डन में लिया मड बाथ, देखें तस्वीरें

0
तारक मेहता का उल्टा चश्मा अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने जॉर्डन में लिया मड बाथ, देखें, बिकनी तस्वीरें
फोटोः मुनमुन दत्ता

टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। मुनमुन दत्ता ने इन तस्वीरों को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर पुरानी यादों को ताजा किया है।

टेलीविजन के फेमस धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभा कर मुनमुन दत्ता ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। अभिनय के अलावा मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने प्रशंसकों के लिए साझा करती रहती है। अभिनेत्री ने एक बार फिर से अपनी कुछ थ्रोबैक फोटोस को शेयर किया है। जिसमें वह मड़बाथ लेती  हुई नजर आ रही है। अभिनेत्री मुनमुन दत्ता की यह तस्वीरें लगभग 4 साल पुरानी है। लेकिन उन्होंने इन तस्वीरों को दोबारा सोशल मीडिया पर साझा किया है।

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटोस में साफ देखा जा सकता है कि वह डेड सी के सामने मिट्टी से लथपथ नजर आ रही है। मुनमुन दत्ता की यह तस्वीरें साल 2017 की है और उस समय वह वेकेशन पर जॉर्डन में गई हुई थी। उन्होंने उसी दौरान मड बाथ लिया था। मुनमुन दत्ता जिस समुद्र के सामने खड़ी है इसे डेड सी कहा जाता है।

मुनमुन दत्ता की तस्वीरें 

https://www.instagram.com/p/CRYrBlhBZxr/

इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मुनमुन दत्ता ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा,” डेड सी और मड बाथ, जॉर्डन 2017।” बबीता जी की इन तस्वीरों पर फैन जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

वही वर्क फ्रंट की बात करें तो मुनमुन दत्ता ने साल 2004 में ‘हम सब बाराती’ टेलीविजन धारावाहिक से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। उसके बाद उन्होंने साल 2008 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाया। इस रोल में उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई। अब ज्यादातर लोग उनके असली नाम की जगह बबीता जी के नाम से जानते हैं। टीवी की दुनिया के अलावा मुनमुन दत्ता बॉलीवुड जगत में भी किस्मत आजमा चुकी है। मुनमुन दत्ता ने  मुंबई एक्सप्रेस, हॉलीडे और ढिंचैक इंटरप्राइजेज जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here