सोनू सूद ने अपनी मां सरोज सूद के बर्थडे के अवसर फोटो शेयर करते हुए लिखी भावुक पोस्ट,देखें फोटोज

बॉलीवुड अभिनेता और कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद की माता सरोज सूद का आज जन्मदिन है । इस अवसर पर सोनू सूद ने अपनी दिवंगत मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए याद किया । उन्होंने अपनी माताजी की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर एक भावुक पोस्ट लिखी है ।

गरीबों के मसीहा सोनू सूद ने माँ को किया विश 

सोनू सूद ने अपनी मां सरोज सूद को बर्थडे विश किया है । उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर अपनी की दो तस्वीरें साझा करते हुए एक भावुक नोट लिखा ।

रियल हीरो सोनू सूद का ट्वीट 

अभिनेता सोनू सूद ने मां सरोज सूद को बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए ट्विटर पर लिखा ,” जन्मदिन मुबारक हो माँ । काश! मैं आपको व्यक्तिगत रूप से शुभकामना दे पाता । जीवन के उन पाठों के लिए धन्यवाद जो अपने मुझे सिखाए हैं । ये संदेश कभी बयां नहीं कर सक्ते कि मैं आपको कितना याद करता हूं । आपके बिना मेरी जिंदगी में जो शून्य पैदा हुआ है , वह हमेशा वही रहेगा जब तक मैं आपको दोबारा न देख लूं । ” इस तरह सोनू सूद ने एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए अपनी मां को बर्थडे विश किया । अभिनता की इस पोस्ट पर फैंस काफी भावुक होते नजर आ रहे हैं और अच्छे कमेंट कर रहे हैं ।

आपको बता दें, सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के दौर में गरीबों और जरूरतमंदों की खूब मदद की है । जिस समय भारत में कोरोना के कारण पहला लॉकडाउन लगा था ,उस समय सोनू सूद ने देश के विभिन्न हिस्सों में फसे हुए प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी । इतना ही नहीं सोनू सूद ने बेरोजगार युवाओं को रोजगार भी दिलवाये हैं ।

कोरोना की दूसरी लहर में लोगों खूब मदद कर रहे हैं सोनू सूद 

बता दें , कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान देश भर में दवाइयों और ऑक्सीजन की भारी कमी आ गई थी । सोनू सूद और उनकी टीम ने कोरोना पीड़ितों के लिए रेमडिसीवर इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलेंडर मुफ्त उपलब्ध कराए  । सोनू सूद आज की तारीख में इतने फेमस हो गए हैं कि लोग उनके मिलने के लिए हजारों किलोमीटर दूर से मुंबई पहुंच रहे हैं । ऐसा ही एक मामला पिछले दिनों सामने आया था । जब एक शख्स 1200 किलोमीटर की दुरी साइकिल से तय कर अभिनेता सोनू सूद से मिलने पहुँचा। अभिनेता ने खास अंदाज में उनका स्वागत भी किया।

गौरतलब है की अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान लोगो की बहुत मदद की है। वह अब भी वे जरूरतमंदों की मदद करने में लगे हुए है। उनके द्वारा दी जा रही सभी सुविधाएं मुफ्त हैं । इन्ही कारणों से लोग अभिनेता सोनू सूद को भगवान की तरह पूजते है।

Comments

Translate »