योगी आदित्यनाथ को आज मैं एक चुनौती देता हूं….. चैलेंज कुबूल करेंगे ?: अजीत अंजुम

0
15
योगी आदित्यनाथ को आज मैं एक चुनौती देता हूं..... कुबूल करेंगे: अजीत अंजुम
फोटो क्रेडिट अजित अंजुम

वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक वीडियो के जरिए चुनौती दी है। इस वीडियो में अजीत अंजुम ने योगी आदित्यनाथ को चुनौती स्वीकार करने के लिए ललकारा है।

इंडिया टीवी के पूर्व मैनेजिंग एडिटर अजित अंजुम ने कहा ,” नमस्कार दोस्तों, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज मैं एक चुनौती देता हूं। चुनौती यह है कि योगी आदित्यनाथ की सरकार ने यह फैसला किया, अपने लिए जो टारगेट तय किया है । उस टारगेट को, उस फैसले पर अमल करके दिखाना है। और सिर्फ 30 दिनों तक अगर योगी आदित्यनाथ इस टारगेट को पूरा कर पाएंगे तो मैं योगी और उनकी सरकार को एक बार नहीं 10 बार सलाम करूंगा।

उन्होंने आगे कहा कि उम्मीद है योगी आदित्यनाथ इस चुनौती को कुबूल करेंगे और वह करके दिखाएंगे। जो उनकी सरकार ने ही तय किया। चुनौती यह है कि आदित्यनाथ ने ऐलान किया था कि 1 जुलाई से राज्य में टीकाकरण का महा अभियान शुरू होगा। जिसके तहत हर रोज 10 लाख लोगों को वैक्सीन लगेगी।  कल 1 जुलाई की तारीख थी आज 2 जुलाई है । कल क्या हुआ दोस्तों ? गौर से सुनिए, कल यूपी के ज्यादातर जिलों में टीकाकरण केंद्र बंद थे। जिस जिले में 50000 टीकाकरण की जरूरत थी। वहां 8-9 हजार लोगों को ही टीका लग पाया और टीकाकरण की किल्लत ऐसी थी कि कल यूपी के अस्पतालों में डॉक्टरों को पुलिस बुलानी पड़ी। क्योंकि गर्मी में परेशान लोग वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाकर अस्पतालों के बाहर खड़े थे। अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने आगे क्या कहा? यह जानने के लिए पूरा यूट्यूब वीडियो देखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here