यामी गौतम को ED का समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की जाएगी पूछताछ 

1
यामी गौतम को ED का समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की जाएगी पूछताछ
फोटोः यामी गौतम

ED ने यामी गौतम को समन भेजा है और सात जुलाई तक पेश होने के लिए कहा है।

यामी गौतम ED (Enforcement Directorate ) की नजर में हैं। ED ने आज 2 जुलाई को यामी को समन भेजा है। यामी को FEMA (foreign Exchange Management Act) के उलंघन के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। यामी को 7 जुलाई तक उनके सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

खबरों के मुताबिक यामी के बैंक अकाउंट से विदेशी मुद्रा के ट्रांजक्शन में गड़बड़ी जाँच के दायरे में शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारीयों ने कहा है कि यामी के बैंक अकाउंट में 1.5 करोड़ आये हैं। जिसके बारे में यामी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

यामी को दूसरी बार ऐसा समन मिला है। उन्हें पिछले साल भी ईडी का समन भेजा गया था। लेकिन कोविड महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से वो ईडी के दफ्तर नहीं पहुंच पाई थी।

पिछले महीने ही की है शादी

गौरतलब है की यामी गौतम ने पिछले महीने ही डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है। यामी ने अचानक सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर करके एकदम से सबको चौंका दिया था।

बात करें यामी की अपकमिंग फिल्म्स की, यामी तीन फिल्मों: ‘दसवीं’ में यामी अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगे । दूसरी फिल्म ‘भूत-पुलिस’ में यामी के साथ अर्जुन कपूर,सैफ अली खान और जैकलीन फर्नेंडिस लीड रोल में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें ,देवोलीना भट्टाचार्जी के बैली डांस को देख कर चौक गए फैंस, वीडियो देखकर कहा- संस्कार भूल गई गोपी

वहीं “ए थर्सडे” फिल्म में यामी एक टीचर का किरदार निभायेंगी। यामी ने अभी हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है। शादी के बाद पहली बार सेट पर पहुंचते ही सभी टीम मेंबर्स ने यामी का जोरदार स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here