राम तेरी गंगा मैली की अभिनेत्री मंदाकिनी वर्षों बाद अब दिखने लगी है ऐसी: Photos

बॉलीवुड मूवी राम तेरी गंगा मैली में गंगा का किरदार निभाने वाली मंदाकिनी के बारे में आपको पता ही होगा। जी हां, यह वही अभिनेत्री है जिन्होंने अपने ग्लैमरस अंदाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज किया था।

राम तेरी गंगा मैली फिल्म 25 जुलाई 1985 को रिलीज हुई थी । इस फिल्म का निर्देशन राजकपूर ने किया था । मंदाकिनी के साथ राजीव कपूर ,कुलभूषण खरबंदा और सईद जाफरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी ।

राम तेरी गंगा मैली फिल्म में मंदाकिनी अपनी बोल्डनेस को लेकर काफी चर्चा में रही थी। लेकिन इसके बावजूद भी उनका नाम कभी सफल अभिनेत्रियों की श्रेणी में शामिल नहीं हो पाया। कुछ फिल्मों में काम करने के बाद मंदाकिनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। हालांकि आज भी फैंस उनके बारे में जानने के लिए काफी बेताब रहते हैं।

अगर आप भी मंदाकिनी के फैन है या उनकी फिल्में देखी हैं तो आपके लिए एक लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं। मंदाकिनी की इस तस्वीर में काफी बदली हुई नजर आ रही है।

अभिनेत्री की जो नवीनतम तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है उसमें वह ब्लू कलर के कढ़ाई दार कुर्ता और सफेद रंग की चुन्नी और आंखों पर गॉगल्स के साथ नजर आ रही है। अपने पसंदीदा अभिनेत्री की इस तस्वीर को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।अभिनेत्री की जो नवीनतम तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है उसमें वह ब्लू कलर के कढ़ाई दार कुर्ता और सफेद रंग की चुन्नी और आंखों पर गॉगल्स के साथ नजर आ रही है। अपने पसंदीदा अभिनेत्री की इस तस्वीर को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी जुड़ चुका है। मंदाकिनी ने पूर्व बुद्धिस्ट मोंक  डॉक्टर केटीआर ठाकुर से शादी की थी।आपको बता दें मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी जुड़ चुका है। मंदाकिनी ने पूर्व बुद्धिस्ट मोंक  डॉक्टर केटीआर ठाकुर से शादी की थी। लेकिन अब मंदाकिनी दलाई लामा की अनुयाई बन चुकी है और तिब्बत में योग क्लास चलाती है। इतना ही नहीं मंदाकिनी तिब्बती दवाइयां भी बेचती है। फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम 

Comments

Translate »