बीजेपी उम्मीदवार संजीव बाल्यान ने मुज़फ्फरनगर में लगाया फर्जी मतदान का आरोप

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर से बीजेपी के उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बाल्यान ने अपने लोकसभा चुनाव क्षेत्र में उन्होंने मतदातों पर फर्जी मतदान करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने न्यूज़ एएनआई को बताया कि बुर्का ढके हुए चेहरों को पोलिंग अधिकारीयों द्वारा सत्यापित नहीं किया जा रहा है।

संजीव बाल्यान ने न्यूज़ एजेंसी को बताया कि बुर्का पहने हुए महिला मतदाताओं चेक नहीं किया जा रहा है। मेरा आरोप है कि फर्जी मतदान किया जा रहा है। उन्होंने कहा अगर उनके आरोपों की जांच नहीं हुइतो वह दोबारा चुनाव करवाने की मांग करेंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अपने लोकसभा क्षेत्र में दोबारा चुनाव करवाने की मांग कर रहे हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के मुखिया अजित सिंह भी चुनाव लड़ रहे हैं। मुज़फ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र अति संवेदनशील सीटों में गिना जाता है। साल 2013 में भड़के दंगों की वजह से चुनाव क्षेत्र की बदनामी हुई थी।

मुज़फ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र मुस्लिम बाहुल क्षेत्र है। इस लोकसभा में दलित मतदाताओं का दूसरा स्थान है। जाट और अन्य जातियां बहुत कम हैं। उत्तर प्रदेश में 80 में से 8 सीटों पर आज पहले चरण में मतदान हो रहा है। ये भी पढ़ें : तैमूर की वजह से मिलेंगे करीना कपूर और सैफ अली खान को 1.5 करोड़ रुपए,जानें वजह

Comments

Translate »